उत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

मुहर्रम के मद्देनजर कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

रूदौली(फैजाबाद)आगामी त्यौहार मोहर्रम को शांतिपूर्ण व् सकुशल कराने के मद्देनजर कोतवाली रुदौली में उपजिलाधिकारी त्रिवेणी प्रसाद वर्मा की अध्यक्षता व सीओ अमर सिंह के संचालन में बुधवार की शाम पीस कमेटी की बैठक सम्मन्न हुई।
मीटिंग में ताजियादारो व जुलूस के आयोजनकर्ताओं ने अपनी अपनी समस्याओ से अधिकारियो को अवगत कराया जिस पर अधिकारियो ने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए समस्याओ के जल्द से जल्द समाधान कराने के लिए दिशा निर्देश दिए।

एसडीएम ने कहा कि कोई भी छोटी से छोटी समस्या हो तो हमे फ़ौरन सूचित करें ताजिये का साइज पूर्व की भांति ही होना चाहिए।कोई भी नई परंपरा नही शुरू करने दी जायेगी।ईओ नगरपालिका अब्दुल शबूर ने नगर पालिका से सम्बंधित सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही।

वहीँ विद्युत विभाग के जेई विकास पाल ने ताज़िया के रास्तों में आने वाले विद्युत तारो को दुरुस्त कराने व् विधुत सम्बन्धित अन्य सभी समस्याओं के निराकरण कराने की बात कही।कोतवाल विश्वनाथ प्रसाद यादव ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए त्योहार को मिल जुल कर शांति पूर्ण ढंग से मनाने की अपील की।

इस मौके पर किला चौकी इंचार्ज श्रीप्रकाश,नयागंज आईपी यादव,चौकी इंचार्ज शुजागंज राजेश मिश्रा,एसएसआई शमशाद अली,चेयरमैन जब्बार अली,सभासद गुलाम अंसारी,मालिक अंसार,अमित कुमार गर्ग,मुकीम चुन्ने,मो0 इस्माइल,मो0फारूक,कुलदीप सोनकर,मुमताज़ राईन,सभासद प्रतिनिधि राज कुमार सोनकर,पूर्व सभासद ताजुद्दीन पप्पू,पूर्व ब्लाक प्रमुख मुनव्वर अली,शाह मसूद हयात ग़ज़ाली,शरीफ असलम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button