उत्तर प्रदेशलखनऊ

मैक्स फैशन का ब्रांड कैम्पेन ‘जब उत्सव आप में है, तो मैक्स भी आप में’ लांच

मैक्स फैशन का ब्रांड कैम्पेन ‘जब उत्सव आप में है, तो मैक्स भी आप में’ लांच

– फेस्टिव सीज़न पर परिधानों व फुटवियर की नई रेंज भी पेश की
– ग्राहकों को त्योहार की दोहरी खुशी देने के लिए आफर भी पेश
लखनऊ 30 सितम्बर । पुरुषों, महिलाओं और बच्चों का भारत का सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड ‘मैक्स फैशन’ अपने नए ब्रांड कैम्पेन ‘‘जब उत्सव आप में है, तो मैक्स भी आप में’ के साथ फैशन की नई परिभाषा लिखने को तैयार है।

मौजूदा त्योहारी सीज़न में ‘मैक्स फैशन” परिवारों, युवाओं और बच्चों पर एक फैशन डेस्टिनेशन के रूप में अपनी अलग छाप छोड़ना चाहता है। इस फैशन डेस्टिनेशन पर मस्ती के साथ पहुंचने के लिए मैक्स ने मौजूदा त्योहारी सीज़न पर पूरे परिवार के लिए कपड़ों, फुटवियर और एसेसरीज की व्यापक रेंज लांच की है। यह फेस्टिव कलेक्शन चमकदार एवं आकषर्क रेंज के साथ आपके वार्डरोब को और ज्यादा आकषर्क बनाते हुए उत्सव की शुरुआत करता है। मैक्स की नई रेंज टिमटिमाती रोशनी के पर्व पर पहने जाने वाले खास परिधानों और एक बेहतरीन शाम को पहने जाने वाले परिधानों का अनूठा मिश्रण प्रदान करती है।
इस फेस्टिव कलेक्शन की लांचिंग के बारे में गौरव खन्ना कहते हैं, ‘यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि मैक्स में इतने सारे क्यूरेटेड स्टाइल हैं जो फेस्टिव सीज़न और सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए हैं, स्टोर में रेंज को देखते हुए, मुझे यकीन है कि युवा और परिवार इस त्योहारी सीज़न में मैक्स पर ज्यादा शापिंग करना पसंद करेंगे।
इस शानदार ब्रांड पर अपने विचार साझा करते हुए मैक्स के वीपी, रिटेल आपरेशंस, विवेक शर्मा कहते हैं कि देश में फैशन रिटेल के अग्रणी होने के नाते, हम अपनी पेशकश को देश भर के ग्राहकों तक पहुंचाना चाहते हैं। मौजूदा समय में हमारे पास 170 से ज्यादा शहरों में 400 से ज्यादा स्टोर हैं और हमारी योजना अपने रिटेल नेटवर्क का दायरा बढ़ाने की है। मैक्स का ब्रांड लक्ष्य अद्भुत कीमतों पर वर्ल्ड फैशन ट्रेंड की पेशकश करके आधुनिकता पसंद करने वाले मध्यम वर्ग के लिए ‘फैशन को लोकतांत्रिक बनाना’ है अर्थात देश के हर आम आदमी को फैशन और स्टाइल को अनुभव करने का मौका प्रदान करना है। हमारे पास इस त्योहारी सीज़न में क्यूरेटेड रेंज के तहत ग्राहकों के लिए काफी कुछ है।
इंडियनवेयर : फेस्टिव ‘इंडियनवियर’ कलेक्शन रत्नों जैसी चमकीली रंगत, समृद्ध विवरण और समकालीन परिदृश्य में जश्न मनाने का मौका देता है। इसमें उत्सव मनाने वाली शानदार चमक है।
मेन्सवियर : यह कलेक्शन उत्सव मनाने के लिए तैयार पुरुषों के पास होना जरूरी है। एक क्यूरेटेड रेंज अपने जीवंत रंगों और बेहतरीन डिजाइन वाले परिधानों से त्योहारों को परिभाषित करती है।
किड्सवियर ब्वायज : किड्सवियर के तहत भारतीय पर्व का जश्न मनाते हुए बालकों में छिपी उत्सव की भावना को बाहर लाने के लिए उत्सव की चमक के प्रतीकों और संकेतों, जीवंत रंगों, बेहतरीन कपड़ों और अनूठे डिजाइन के साथ परिधानों की एक विस्तृत रेंज पेश की गई है।
किड्सवियर गर्ल : किड्वियर संग्रह के तहत लड़कियों के लिए एथिनिक परंपरागत स्टाइल, हल्के, चमकीले प्रिंट वाले, एम्ब्रायडरी के भारी काम वाले ‘ओकेजन वियर’ और विशेष अवसरों व पवरे पर पहने जाने वाले परिधानों की विस्तृत रेंज पेश की गई है। इस संग्रह में शानदार फैब्रिक वाले परंपरागत शैली वाले परिधानों और ज्वलंत रंगों के साथ में बेहतरीन परिधानों का मिश्रण नजर आता है।
स्पेशल आफर : खरीदारी के अनुभव को और ज्यादा खुशी देते हुए, मैक्स ने ग्राहकों के लिए खास फेस्टिव आफर की भी घोषणा की है। इसके तहत 3999 रु पए की शॉपिंग पर 1499 रुपए की कीमत वाला बोरोसिल डिनर सेट और 7999 रुपए की खरीदारी पर 3495 रुपए की कीमत वाला प्रेस्टीज मिक्सर और ग्राइंडर बतौर गिफ्ट दिया जाएगा।
मैक्स को जानिए :
मैक्स लैंडमार्क ग्रुप का अग्रणी मूल्य वाला फैशन ब्रांड है जो पूरे परिवार के लिए कपड़े, एसेसरी और फुटवियर प्रदान करता है। ‘एवरीडे फैशन’ के लिए जाना जाने वाला वर्ष 2004 में लांच यह ब्रांड स्मार्ट रिटेलर्स को सस्ती कीमतों पर अनूठे विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करने की अपनी क्षमता के लिए भी जाना जाता है। यह ब्रांड जबरदस्त गति से आगे बढ़ा है और अब 170 से अधिक भारतीय शहरों, 400 से अधिक स्टोरों और दुनिया भर के 19 से अधिक देशों में मौजूद है। 33 मिलियन से अधिक के समर्पित ग्राहक आधार के साथ, मैक्स हर परिवार के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button