उत्तर प्रदेशलखनऊ

राज और डीके की “गन्स एंड गुलाब्स” 18 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

राज और डीके की “गन्स एंड गुलाब्स” 18 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

9 अगस्त, 2023 – लखनऊ | “गन्स एंड गुलाब्स” ‘फर्स्ट्स’ की एक बेहद दिलचस्प कहानी है, जो 90 के दशक की शुरुआत में गुलाबगंज नामक एक मनमौजी और अनिश्चित किस्म के कस्बे में रची गई है। यह सीरीज़ नब्बे के दशक के बॉलीवुड के लिए एक सम्मान है, जिसमें इस दशक के आकर्षण से दर्शकों को रूबरू कराया गया है।
इसमें आपको रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, पल्प, रोमांच और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। ये एक ऐसी जेनर-ब्लैंडिंग सीरीज़ है जो आपने पहले कभी नहीं देखी है। यहां पुराने हिंदी और अंग्रेजी गाने, प्रेम पत्र, चुस्की (आइसक्रीम) और चार-कट आत्माराम है। राज और डीके की होनहार जोड़ी की पेशकश ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में उनकी मूल कॉमेडी की छाप नज़र आती है। सीरीज़ में बेहतरीन कलाकार हैं, जिनमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टी.जे. भानु और गुलशन देवैया जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा इस सीरीज में स्वर्गीय श्री सतीश कौशिक की भी एक शानदार परफोर्मेंस देखने को मिलेगी। इन कलाकारों ने वाकई में इसके निर्माताओं के विज़न और नज़रिए को जीवंत कर दिखाया है। “गन्स एंड गुलाब्स” का प्रीमियर 18 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा।
90 के दशक को दर्शाता हुआ “गन्स एंड गुलाब्स” सिनेमास्कोप में एक जंगली, जंगली दुनिया को चित्रित करता है जहां एक उच्च दांव का सौदा सामने आता है। हास्य शक्ति संघर्ष और बदले की साजिशों की पृष्ठभूमि में, नेटफ्लिक्स की यह सीरीज़ शैलियों का मिश्रण करती है क्योंकि यह एक प्रेमपूर्ण मैकेनिक का अनुसरण करती है। इसके अलावा इसमे एक अंडरवर्ल्ड गिरोह का एक अनिच्छुक उत्तराधिकारी और हालात का मारा एक ईमानदार अधिकारी जैसे मुख्य किरदार देखने को मिलेंगे। इसके अलावा कहानी में तीन ऐसे स्कूल के साथियों की तिकड़ी है जिनकी मासूमियत के साथ साथ दिल टूटने, विश्वासघात और अन्य अनुभवों को बड़ी ख़ूबसूरती से पेश किया गया है।

“गन्स एंड गुलाब्स” आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है जहाँ खलनायकों का दबदबा है और कुछ नायक अपने नये नये किरदार निभाते हैं!
अगर पानाधारी टीपू के अंदाज़ में कहें तो “नेटफ्लिक्स पर आग नहीं, कहर मचेगा, इस 18 अगस्त को!”

प्रोडक्शन कंपनी: डी2आर फिल्म्स
निर्देशक,रचनाकार और निर्माता: राज और डीके
लेखक: सुमन कुमार, राज और डीके
हिंदी संवाद: सुमित अरोड़ा
कलाकार: राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टीजे भानु, गुलशन देवैया, श्रेया धनवंतरी, पूजा ए गोर और सतीश कौशिक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button