उत्तर प्रदेश

लखनऊ शहर को TVS का तोहफा नवीनतम शोरूम व ऑटोमेटेड वर्कशॉप आरना टीवीएस का हुआ भव्य उद्धघाटन

लखनऊ शहर को टीवीएस का तोहफा

नवीनतम शोरूम व ऑटोमेटेड वर्कशॉप आरना टीवीएस का भव्य उद्धघाटन

लखनऊ 6 दिसम्बर 2019: दोपहिया वाहन बनाने में अग्रणी टीवीएस मोटर कंपनी जो अपने ग्राहकों को हर बार नयी तकनीकों से अवगत कराती है। जिसके पास 100 सीसी से 310 सीसी पावर, स्टाइल और माइलेज के वाहनों की एक विशाल श्रृंखला जैसे- मोपेड, स्कूटी पेप+, जेस्ट, वीगो, जूपिटर, एनटॉर्क, स्पोर्ट, रेडिऑन, स्टार सिटी+, अपाची 180 एवं आर आर 310 उपलब्ध है।

टीवीएस मोटर कंपनी ने लखनऊ के व्यस्तम व्यावसायिक क्षेत्र हरदोई रोड, चौक, लखनऊ में नए लैंडमार्क शोरूम, आरना टीवीएस का सौहार्दपूर्वक उद्धघाटन किया। यह अत्याधुनिक शोरूम इस क्षेत्र का पहला ऐसा शोरूम है जहां दो पहिया वाहनों की विस्तृत श्रृंखला के अलावा, स्वचालित सर्विस शॉप और स्पेयर सपोर्ट से लैस होगा, जो कि कंपनी के सभी रिटेल आउटलेट्स के लिए बेंचमार्क का काम करेगा और साथ ही होम पिक एंड ड्रॉप की सुविधा उपलब्ध है।

टीवीएस मोटर कंपनी के नेशनल सेल्स मैनेजर श्री मनोज सहाय ने मुख्य अतिथि के रूप में शोरूम का उद्धघाटन किया साथ ही टीवीएस मोटर कंपनी के एरिया मैनेजर श्री अम्बरीश अवस्थी व एरिया सर्विस मैनेजर श्री विक्रम सिंह शेखावत ने ऑटोमेटेड सर्विस शॉप का उद्धघाटन किया। टेरिटरी मैनेजर सेल्स श्री वैभव त्रिवेदी व टेरिटरी मैनेजर सर्विस श्री आशुतोष सिंह चौहान ने स्पेयर एंड पार्ट्स काउंटर का उद्धघाटन किया।

आरना टीवीएस के आशीष गुप्ता ने कहा कि टीवीएस बाइक की लेटेस्ट रेंज हमारे शोरूम में उपलब्ध रहेगी और मैं स्वयं सर्विस सेन्टर की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के लिए सदैव उपस्तिथ रहूँगा।

इस अवसर पर टीवीएस मोटर कंपनी लिमिटेड के नेशनल सेल्स मैनेजर श्री मनोज सहाय ने विशेष प्रश्न के उत्तर में बताया कि “टीवीएस भारत की एकमात्र ऑटोमोबाइल कंपनी है जिसके पास मोटरसाइकिल, स्कूटी मोपेड इत्यादि समस्त दो पहिया वाहनों की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button