उत्तर प्रदेश

एड्लवाइज़ ने उत्तर प्रदेश में अनूठे मोबाइल निवेशकों की संख्या में दर्ज की 144 प्रतिशत सालाना हुई वृद्धि

एड्लवाइज़ ने उत्तर प्रदेश में अनूठे मोबाइल निवेशकों की संख्या में दर्ज की 144ः सालाना वृद्धि

्एड्लवाइज़ ग्रुप की भविष्य के लिए तैयार टेक्नोलौजी ने किया इस वृद्धि का नेतृत्व‍्

एड्लवाइज़ वेल्थ मैनेजमेंट एडवाइजरी पिछले तीन वर्षों में 35 प्रतिशत की सीएजीआर दर से बढ़ी है

एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) ने पूरे भारत में 1 मिलियन से अधिक डाउनलाड्स का आं‍कड़ा पार किया और यह देश में सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शेयर ट्रेडिंग ऐप्स में से एक है

एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) के 50 प्रतिशत ग्राहकों में मिलेनियल्स शामिल हैं

लखनऊ, 5 दिसंबर, 2019ः एड्लवाइज़ ग्लोबल इनवेस्टमेंट एडवाइजरी का व्यक्तिगत निधि प्रबंधन व्यवसाय, जो वेतनभोगी पेशेवरों और एचएनआई की सेवा करता है, ने आज घोषणा की कि इसने उत्तर प्रदेश में अपने मोबाइल एप्लिकेशन- एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) के लिए पिछले दो वित्तीय वर्षों की तुलना में वित्तीय वर्ष 2019 में निवेश और व्यापार के मामले में अनूठे उपयोगकर्ता आधार में 144 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि दर्ज की है।

एड्लवाइज़ पर्सनल वेल्थ एडवाइजरी ने उत्तर प्रदेश में पिछले दो वित्तीय वर्षों में अपने ग्राहक आधार में 15 प्रतिशत की वृद्धि देखी है, और पूरे भारत में पिछले तीन वित्तीय वर्षों में राजस्व में 35 प्रतिशत सीएजीआर की दर से वृद्धि हुई है। कंपनी के विकास का श्रेय मुख्य रूप से निवेशकों (विशेष रूप से रीटेल) को यूजर-फ्रेंडली एवं उन्नत तकनीक मंचों के माध्यम से प्रदान की गई अनुकूलित और निष्पक्ष सलाह को जाता है। इन प्लेटफॉर्म को कंपनी में ही विकसित किया गया है, ताकि वित्तीय बाजार में आसान निवेश और व्यापार को सक्षम किया जा सके।

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, श्री राहुल जैन, प्रमुख – पर्सनल वेल्थ एडवाइजरी, एड्लवाइज़ ने कहा, “भारत अपने रोमांचक दौर में है और यह वेल्थ मैनेजमेंट इंडस्ट्री में बदलती जरूरतों के अनुकूल होने का सही समय है। जैसा कि हम 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के सपने की ओर बढ़ रहे हैं, मुझे लगता है कि टेक्नोलॉजी हमारे व्यवसाय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हमारे ग्राहकों के लिए टेक्नोलॉजी प्लेटफार्मों के माध्यम से श्रेणी में सर्वोत्तम एडवायजरी हमेशा हमारी सेवाओं की आधारशिला रहे हैं। ग्राहकों की अपेक्षाओं के बदलने के साथ, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने ग्राहकों के लिए त्वरित और अभिनव समाधानों पर काम करें, जो अपने वित्तीेय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सुविधा और ठोस सलाह की उम्मीद करते हैं।”

राहुल ने आगे कहा , “हम उत्तर प्रदेश में अपनी वृद्धि को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसने विशेष रूप से हमारे ऐप एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) के लिए टेक्नोलॉजी को अपनाने में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। ऐप ने पिछले दो वित्तीय वर्षों में हमारे उपयोगकर्ता आधार पर बढ़ोतरी दर्ज की है।”

ध्यान देने वाली महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे मोबाइल एप्लिकेशन के लिए लखनऊ में अनूठा उपयोगकर्ता आधार 86 प्रतिशत तक बढ़ गया है। यदि आप 18-34 वर्ष की आयु के बीच के उपयोगकर्ताओं को देखते हैं, तो ऐप की उप्लब्धियों का उपयोग मिलेनियल्स में सक्रिय रूप से किया जा रहा है, जो राष्ट्रीय स्तर पर कुल उपयोगकर्ताओं का 50 प्रतिशत हैं और लखनऊ में मिलेनियल उपयोगकर्ता 39 प्रतिशत हैं। एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) आज देश में सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शेयर ट्रेडिंग ऐप में से एक है और इसने भारत भर में 1 मिलियन से अधिक डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button