उत्तर प्रदेश

शाओमी ने लखनऊ में किया रेडमी वाई 2 लांच यह इकोसिस्टम एक्सेसरीज के ब्रांड की विस्तृत श्रृंखला को भी दर्शाता है

रिपोर्ट आरिफ़ मुक़ीम

लखनऊ, 12 जुलाई 2018: भारत के नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड, शाओमी ने आज लखनऊ में अपनी लोकप्रिय रेडमी सीरीज से रेड्मी वाई 2 लॉन्च किया। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने रेडमी सीरीज़ के विभिन्न प्रसिद्ध स्मार्टफोन्स और इकोसिस्टम उत्पादों को किफ़ायती दामों के साथ प्रदर्शित किया, जिसमें एमआई ट्रैवल यू-आकार का पिलो, एमआई ब्लूटूथ ऑडियो एडाप्टर और एमआई पॉकेट स्पीकर2 शामिल है। शाओमी की सफल स्मार्टफोन श्रृंखला कंपनी की सही कीमतों और उच्च गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने की धारणा का प्रतिनिधित्व करती है।

रेडमी वाई 2 शाओमी की वाई श्रृंखला का नया संस्करण है, जो सेल्फी के लिए सर्वश्रेष्ठ रेडमी फोन के रूप में सामने आया है। ग्राहकों को एक अभूतपूर्व सेल्फी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से रेड्मी वाई 2 12 एमपी + 5 एमपी एआई डुअल कैमरा और एआई ब्यूटीफाइ 4.0 के साथ आया है, जिसे भारत में यूज़र्स की विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसमें 5.99-इंच 18: 9 फुल स्क्रीन का डिस्प्ले है और इसे क्वालकॉम®️ स्नैपड्रैगन ™️ 625 प्लेटफार्म द्वारा संचालित किया जाता है। 3 जीबी + 32 जीबी की कीमत INR 9,999 रुपये है, जबकि 4 जीबी + 64 जीबी वाले संस्करण की कीमत INR 12,999 रुपये है। रेडमी वाई 2 Mi.com, Amazon.in, एमआई होम स्टोर्स और भारत भर में ऑफ़लाइन पार्टनर्स पर उपलब्ध है।

स्मार्टफोन श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल करने के बाद, शाओमी अब देश में अपने इकोसिस्टम पोर्टफोलियो का विस्तार करने पर ध्यान दे रहा है। एमआई ट्रेवल यू-आकार का पिलो जो की कपास और प्राकृतिक लेटेक्स के संयोजन से बना हुआ एक कार्यात्मक ट्रेवल एक्सेसरी है, जिसकी कीमत INR 9999 रूपए है। एमआई पॉकेट स्पीकर2 एक कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर है जो 7 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है। INR 1499 की कीमत पर दो रंग काले और सफेद में उपलब्ध है। एमआई ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक मल्टी फंक्शनल पोर्टेबल डिवाइस है, जो की आपको वायरलेस म्यूजिक चलाने की भी सुविधा प्रदान करता है और यह INR 1,199 रूपए में उपलब्ध है। एमआई बॉडी कंपोज़िशन स्केल एक प्रभावी स्वास्थ्य ट्रैकिंग डिवाइस है, जो सटीक स्वास्थ्य से संबंधित डेटा प्रदान करता है और INR 1,999रुपये में उपलब्ध है। इन सभी उत्पादों को Mi.com पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

लखनऊ की पहली यात्रा में, ऑनलाइन सेल्स के प्रमुख रघु रेड्डी ने कहा, “हम लखनऊ जैसे खूबसूरत शहर की यात्रा करने के लिए खासा उत्साहित हैं। लखनऊ शाओमी के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण शहर है और हमने इस शहर के साथ उत्तर प्रदेश में बहुत ही आशाजनक वृद्धि देखी है। हमने इस क्षेत्र में एक मजबूत ऑफलाइन उपस्थिति को सफलतापूर्वक स्थापित किया है। हम अपने एमआई प्रशंसकों और ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले सर्वश्रेष्ठ उत्पाद प्रदान करने के लिए शहर में अपने ब्रांड और सेवाओं को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। ”

रेड्मी नोट 4 की सफलता के बाद, शाओमी ने इस साल फरवरी में अपने सफल लाइनअप, रेड्मी नोट 5 और रेड्मी नोट 5 प्रो को लॉन्च किया। रेड्मी नोट 5 और रेड्मी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन की 3 लाख से अधिक इकाइयां पहली बिक्री के दौरान 3 मिनट के भीतर बेची गई और रेड्मी नोट 5 सीरीज ने हाल ही में 4 महीनों के भीतर सभी प्लेटफार्मों में 5 मिलियन बिक्री पार कर ली, जिससे यह उद्योग सबसे तेज़ स्मार्टफोन बन गया। रेड्मी नोट 5 रेडमी सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसका डिस्प्ले 18: 9 का है और इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी + आईपीएस डिस्प्ले है। यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले फ़ोन के लिए 9, 999 रुपये पर उपलब्ध है तथा 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाले फ़ोन 11,999 रुपये में उपलब्ध है। रेड्मी नोट 5 प्रो ओक्टा-कोर क्वालकॉम®️ स्नैपड्रैगन ™️ 636 की सुविधा के लिए दुनिया का पहला स्मार्टफोन है और इसमें एक एलईडी सेल्फी-लाइट वाला 20 एमपी फ्रंट कैमरा भी है। रेड्मी नोट 5 प्रो की कीमत 14,999 रुपये है, जिसमें 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और आईएनआर 16,999 6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button