उत्तर प्रदेशलखनऊ

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ ने भारत में 24 घंटों में 140,000 प्रिबुकिंग्स का रिकॉर्ड बनाया

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ ने भारत में 24 घंटों में 140,000 प्रिबुकिंग्स का रिकॉर्ड बनाया

लखनऊ, 08 फरवरी 2023 – भारत के सबसे बड़े कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग की नई लॉन्च की गई गैलेक्सी S23 सीरीज़ ने प्रि-बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया है। पहले 24 घंटों में भारत में गैलेक्सी S23 सीरीज़ की 140,000 से ज्यादा यूनिटें प्रि-बुक की गई हैं, जो सैमसंग की फ्लैगशिप डिवाईसेज़ के लिए एक नया रिकॉर्ड है। सैमसंग ने 2 फरवरी को देश के ऑनलाईन एवं ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स पर अपनी नई Galaxy S23 सीरीज़ की प्रि-बुकिंग शुरू की थी।
सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस, महाप्रबंधक अक्षय राव ने कहा, ‘‘Galaxy S23 सीरीज़ ने एक पूरी पीढ़ी को पीछे छोड़ दिया है। इसमें सर्वश्रेष्ठ इनोवेशन प्रस्तुत किए गए हैं, जो पर्यावरण के अपने प्रभाव को भी काफी कम कर देंगे। पहले 24 घंटों में रिकॉर्ड स्तर पर की गई प्रि-बुकिंग Galaxy S23 सीरीज़ की अत्याधुनिक कैमरा क्षमताओं, भविष्य के लिए तैयार मोबाईल गेमिंग अनुभव और ईको-फ्रेंडली सामग्री के लिए भारतीय उपभोक्ताओं के उत्साह को प्रदर्शित करती हैं। नई Galaxy S23 सीरीज़ नोएडा की फैक्ट्री में बनाई जाएगी, जिससे भारत में निर्माण और वृऋि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।’’
गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में एडैप्टिव पिक्सल के साथ ऑल-न्यू 200 मेगापिक्सल का सैंसर है, जो बेहतरीन डिटेल्स के साथ इमेज कैप्चर कर सकता है। सुपर क्वाड पिक्सल एएफ के साथ रियर कैमरा लक्ष्य पर 50 प्रतिशत ज्यादा तेजी से फोकस करता है। Galaxy S23 सीरीज़ के फ्रंट कैमरा में ड्युअल पिक्सल ऑटो फोकस टेक्नॉलॉजी के साथ नाईटोग्राफी का फीचर दिया गया है, जो कम रोशनी में भी फ्रंट कैमरा से बेहतरीन इमेज प्राप्त करने में मदद करता है। ड्युअल पिक्सल ऑटो फोकस टेक्नॉलॉजी फ्रंट कैमरा से 60 प्रतिशत ज्यादा तेज फोकस प्रदान करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button