उत्तर प्रदेशलखनऊ

हंगामा प्ले ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों से सजी अपनी लेटेस्ट हिंदी ओरिजिनल – धप्पा को लॉन्च किया

हंगामा प्ले ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों से सजी अपनी लेटेस्ट हिंदी ओरिजिनल – धप्पा को लॉन्च किया

लखनऊ : – हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने आज अपने लेटेस्ट ओरिजिनल शो- धप्पा को लॉन्च किया है। एंथोलॉजी में मोनालिसा, जय भानुशाली, अबीगैल पांडे, क्रिसन बैरेटो, विशाल सिंह, सनम जौहर, स्मृति खन्ना, अभिषेक कपूर, समृद्ध बावा, दिशांक अरोड़ा, साक्षी शर्मा, वरुण जैन और मोहित दुसेजा जैसे टीवी और फिल्म स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। धप्पा की सभी पांच अनूठी प्रेम कहानियां रोचक ट्विस्ट, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर हैं।

प्रेम पवित्र और शाश्वत है, लेकिन रोमांस की सभी कहानियां आसान नहीं होती हैं, खासकर वे जो अपने संदिग्ध चकाचौंध के साथ आती हैं और अक्सर जूसी गपशप में तब्दील हो जाती हैं। धप्पा ऐसी ही पांच रोमांटिक कहानियों का कलेक्शन है। चाहे एक ऐसे शहर में, जहां हर कोई हर किसी को जानता हो, गर्भनिरोधक खरीदने की जद्दोजहद में जुटा एक कपल हो, एक प्रोफेसर का अपने युवा छात्र का दोस्त बनना हो, एक होने वाली दुल्हन हो जो उम्मीद से थोड़ा पहले गर्भवती हो गई हो, या अपने परिवारों द्वारा शादी के बंधन में बंधने को मजबूर किए जा रहे दो दोस्त हों या फिर एक आकस्मिक अंतिम संस्कार जिसने एक्चुअल नाइट से पहले अपनी शादी की रात को एंजॉय करने का प्लान बना रहे कपल के प्लान को खराब कर दिया हो, ये कपल्स अपने रिलेशनशिप को अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों की जासूस आँखों से बचाने की हरसंभव कोशिश करते हैं। ये तो समय ही बताएगा कि वे इसमें सफल होते हैं या नहीं। अपनी लव लाइफ को बचाने के लिए वे किस तरह हर मुश्किल से पार पाते हैं ये जानने के लिए शो को देखना न भूलें।

शो के बारे में बताते हुए, हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ, सिद्धार्थ रॉय ने कहा, “हम अच्छी कहानियों और परफॉर्मेंसेज के साथ प्रयोग करने में यकीन रखते हैं जिन्हें दर्शक पसंद करते हैं। सालों के दौरान, हम ओरिजिनल कंटेंट की लाइब्रेरी बनाने में कामयाब हुए हैं जिसे वैश्विक तौर पर सराहा गया है। लोकल, प्रासंगिक और मनोरंजक कहानियाँ, कभी-कभी घर-घर में पहुंचकर संदेश देती हैं और असर छोड़ती हैं। धप्पा ऐसी ही कहानियों का एक अनूठा कलेक्शन है। कॉमेडी और रोमांस जॉनर्स को जब एक साथ पेश किया जाता है तो दिल में हमेशा गुदगुदी होती है, यादें ताजा हो जाती हैं और चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। यह एंथोलॉजी हल्के-फुल्के कंटेंट के साथ समाज में कपल्स द्वारा सामना किए जाने वाली रूढियों को लेकर एक चर्चा को भी जन्म देता है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

अभिनेत्री मोनालिसा ने कहा, “धप्पा का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह फैक्ट कि छोटे शहरों में कपल्स को एक-दूसरे के करीब रहने के लिए बहुत सारी रूढियों का सामना करना पड़ता है, निश्चित तौर पर यह बात एक खुलासे की तरह है। इनकी लव लाइफ काफी हद तक लुका-छिपी के खेल की तरह है। मेरा किरदार, मीरा दिल से युवा महिला है, जो कुछ हद तक सांसारिक वैवाहिक जीवन में उलझी हुई है। वह अपने पति का प्यार और अटेंशन चाहती है। इसमें आगे एक और चीज जरूरी है जो सीरीज देखते समय हर दर्शक को पसंद आएगी। मुझे लगता है कि हमारे समाज में बहुत सारी मीरा हैं और हम इस सिंपल और दिलचस्प कहानी के माध्यम से उन सभी तक पहुंचना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे, साथ ही इस विषय को समझेंगे और यह भी कि किस तरह इसको एड्रेस किया जा सकता है। ”

वर्सेटाइल एक्टर जय भानुशाली कहते हैं, “मैं हमेशा सोचता रहा हूं कि भारत के छोटे शहरों में कपल्स कैसे एक-दूसरे को कोर्ट और डेट करते हैं, और मुझे खुशी है कि धप्पा के साथ मुझे इस अनुभव को जीने का मौका मिला। इसकी प्रेम कहानियां दिलचस्प और फनी हैं और इसमें बेवजह स्ट्रगल की जद्दोजहद है, भले ही कपल्स कोई अपराध न कर रहे हों। ”

स्मृति खन्ना ने कहा, “डिजिटल मीडियम ने कलाकारों और कहानीकारों को कहानी कहने और अभिनय की विभिन्न जॉनर्स के साथ प्रयोग करने के लिए एक प्लेटफॉर्म दिया है। धप्पा, हास्य के तत्व के साथ छोटे शहरों की प्रेम कहानियों की चरम परिणति है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक को हंसी के साथ एक अनुभव भी मिलेगा। साथ ही उन्हें ये बात समझ में आएगी कि इससे कैसे निपटा जा सकता है। ”

अभिषेक कपूर कहते हैं, ”धप्पा हमें अपने बचपन के दिनों की याद दिलाती है, जब हमें लुका-छिपी खेलने में मजा आता था। भले ही वे खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेले जाते थे, ये उसी खेल का वर्जन है जिसमें ये युवा जोड़े शामिल हैं, अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों की जासूस निगाहों से खुद को बचाने के लिए मजबूरी में ये खेल खेलने को मजबूर हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक इन कहानियों का भरपूर आनंद लेंगे। ”

जाने-माने डांसर और आर्टिस्ट, सनम जौहर कहती हैं, “मैं उस सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जिसके माध्यम से मैं अबीगैल के लिए अपने प्यार को फिर से जिंदा कर सका लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ। धप्पा शुद्ध, नेक दिली वाली और मासूम प्रेम कहानियों का एक कलेकेशन है जो आपको देश के छोटे शहरों में ले जाता है। मुझे दर्शकों की तरफ से इस शो को देखें जाने का बेसब्री से इंतजार है।”

वहीं, अबीगैल पांडे कहती हैं, “हंगामा प्ले के साथ मैं दूसरी बार काम कर रही हूं और मेरे को-स्टार के रूप में सनम के साथ काम करना और भी एक्साइटिंग है। शो की हर कहानी छोटे शहर के रोमांस के सार को दर्शाती है और मुझे खुशी है कि इस शो के माध्यम से हम अपने दर्शकों को एक खूबसूरत मासूम रोमांस दिखामें सफल हैं। मुझे उम्मीद है कि शो को देखने में दर्शक को उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसका हिस्सा बनकर आया।”

विशाल सिंह कहते हैं, “धप्पा एक अनूठा शो है जो छोटे शहरों के जीवन और समाज के खिलाफ कपल्स के संघर्ष को दिखाता है क्योंकि वे प्यार जरिए अपना रास्ता तय करते हैं। छोटे शहरों के जीवन के सार को सेलीब्रेट करने के लिए हर एपिसोड दर्शकों को एक छोटे शहर या उनके बचपन की पुरानी यादों में ले जाता है। एक और रोमांचक व अलग स्टोरीटेलिंग एक्सपीरिएंस पाने और एक बार फिर शो की कास्ट एंड क्रू के साथ काम करना कमाल का अनुभव रहा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button