Uncategorizedउत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

एहसान हैदर की मौत पर शोक की लहर

रिपोर्ट साजिद हुसैन

फैजाबाद।मौलाना अहसान हैदर जववादी की मौत पर फैजाबाद में शोक की लहर दौड़ गई फैजाबाद की अंजुमन ए नासिरीया रजिस्टर्ड कदीम ने, दुख जताते हुए कहा कि मौलाना अहसान हैदर जववादीके इंतकाल से कौम ने, एक,रहनुमा खो दिया है ।

अंजुमन ए नासिरीया रजिस्टर्ड कदीम के सिकरेटरी अकबर हुसैन आबदी, अच्छे साहब, प्रिंस जाफरी ,अनवर हुसैन आबदी अंजुमन के सदर,मममू ,व अंजुमन के अन्य सदस्यों ने मौलाना अहसान हैदर जववादी के इंतकाल पर गहरे रंजो गम का इजहार किया है ।

इसके अलावा अलावा वसीकाअरबी कॉलेज फैजाबाद के प्रिंसिपल मौलाना मोहसिन, मौलाना वसी हसन अंजुमन ए गुंचे मजलूमिया के साहिबे बयाज़, मोहम्मद हसनैन सिबतैन मेहंदी शावर,जुमा मस्जिद के इमाम जाफर रजा पार्षद सलमान हैदर पार्षद रिजवान हसनैन शबीह मोहम्मद रिजवी एडवोकेट इसके अलावा अंजुमन हैदरिया अंजुमन हुसैनिया अंजुमन इमामिया जाफरिया अंजुमन ए अबबसिया अंजुमन ए मासूमिया अंजुमन ए नासिरीया सहित शहर की तमाम अंजुमनों ने मौलाना अहसान हैदर जववादी। के इंतकाल पर गहरे रंजो गम का इज़हार किया है अगर जानकारों की माने तो इनके वालिद मौलाना जीशान हैदर जवादी का भी 10 मुहर्रम को मजलिस को खेताब करते हुए दिल का दौरा पड़ा था और उनका भी इंतकाल हो गया था ।

मौलाना अहसान हैदर जवावदी, के मौत की खबर आने के बाद मुंबई और उनके वतन इलाहाबाद करारी में शोक की लहर फैल गई बताया जाता है कि मंगलवार को रोजाअफतार के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और उनको एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया लोगों ने समझा शायद एसिडिटी है लेकिन उनकी हालत ना सुधरने पर उनको ओकार्ड उमराव अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इंतकाल हो गया और उनके इंतकाल के बाद पूरे देश की शिया समुदाय में शोक की लहर दौड़ गई आज मौलाना अहसान हैदर जवादी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button