Uncategorized

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी ने आयोजित किया मेगा ड्रा

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी ने आयोजित किया मेगा ड्रा

महिंद्र सिंह को मिलेगी मारुति इग्निस कार, शशि सिंह को बनीं होंडा एक्टिवा की विजेता

मोहम्मद हैदर ने जीता आईफोन

30 अप्रैल, 2023ः जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी द्वारा आयोजित अक्षय तृतीया और ईद के अवसर पर 2 अप्रैल से 28 अप्रैल की सेल के दौरान अपने हजरतगंज और इंदिरानगर स्थित स्टोर्स के ग्राहकां को मिले लकी कूपन का आज मेगा ड्रा आयोजित किया। मेगा ड्रा जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी के श्री कमल किशोर रस्तोगी के करकमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। इस लकी ड्रा में मारुति इग्निस कार के विजेता के रूप महिंद्र सिंह के नाम की घोषणा की गई। वही लकी ड्रा में होंडा एक्टिवा के विजेता शशि सिंह बनीं और आईफोन के विजेता के रूप में मोहम्मद हैदर के नाम की घोषणा हुई।

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी के श्री राजन रस्तोगी ने बताया कि अक्षय तृतीया और ईद के अवसर पर हम अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना लेकर आए थे। 2 अप्रैल से 28 अप्रैल तक 35000 रुपए या उससे अधिक के आभूषण खरीदने पर हमारे ग्राहकों को एक लकी कूपन दिया गया था। इसके माध्यम से प्रतिदिन 5 लकी ग्राहक हजारों के आकर्षक पुरुस्कार दिये गये। इसके अतिरिक किसी भी खरीद पर सभी ग्राहकों को एक विशेष स्क्रैच कार्ड मिला जिससे उन्हें उनकी खरीद पर एक निश्चित डिस्काउंट भी दिया गया था। साथ ही लकी कूपन के माध्यम से मेगा ड्रा का भी हिस्सा बन लकी ग्राहकों को कार, स्कूटी व आईफोन जीतने का अवसर मिला जिसका मेगा ड्रा आज सम्पन्न हुआ और जिनके विजेताओं के नाम की घोषणा आज हमने की।

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी के निदेशक श्री राघव रस्तोगी ने कहा कि हम मेगा ड्रा के परिणामों की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं और हम लकी ड्रा के विजेताओ को बधाई देते हैं। इस ज्वेलरी फेस्टिवल सेल का आयोजन हमारे ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन को उत्साहजनक और रोमांचक बनाने के लिए किया गया था। मेगा ड्रा जैसे आयोजन हमारा ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने का एक माध्यम है। इसमें हमारे ग्राहकों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और इसे सफल आयोजन बनाया। हमारे यहां लेटेस्ट डिजाइन की ज्वैलरी आकर्षक रेट्स पर उपलब्ध हैं। हम आगे भी ऐसे आयोजन करते रहेंगे और उम्मीद करते हैं कि हमारे सम्मानित ग्राहक आगे भी हमें इसी तरह का सहयोग और समर्थन देते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button