Uncategorized

नोएडा सुपर किंग्स ने अपनी टीम, जर्सी और थीम सॉन्ग को किया लॉन्च

नोएडा सुपर किंग्स ने अपनी टीम, जर्सी और थीम सॉन्ग को किया लॉन्च

28 अगस्त 2023, कानपुर: समाविष्ट एनर्जी सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की फ्रेंचाइजी टीम नोएडा सुपर किंग्स ने सोमवार को कानपुर के होटल लैंडमार्क में अपनी जर्सी के अनावरण के साथ ही खिलाड़ियों की सूची जारी की।

नोएडा सुपर किंग्स के खिलाड़ियों और उनके फैंस में उत्साह भरने के लिए टीम प्रबंधन ने शानदार थीम सॉन्ग को भी लॉन्च किया। इस अवसर पर नोएडा सुपर किंग्स के कप्तान नितीश राणा की अगुवाई में आफिशियल जर्सी पहने पूरी टीम ने जीत के लिए हुंकार भरी। इस दौरान टीम के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। नोएडा सुपर किंग्स इस लीग में 30 अगस्त को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जाने वाले उद्घाटन मुकाबले में कानपुर सुपर स्टार्स के खिलाफ मुकाबले से अभियान की शुरुआत करेगी।

उद्घाटन समारोह के दौरान समाविष्ट एनर्जी सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के ओनर आनंद कनौडिया ने अपनी टीम में खिलाड़ियों का परिचय देते हुए कहा कि “ हमारी टीम में अनुभवी और युवा प्रतिभाओं को जगह दी गई है जो निश्चित रूप से टीम को संतुलन और मजबूती देंगे। हम इस लीग में अपना सफर जीत के साथ शुरू करने को लेकर उत्साहित है। हमारी जर्सी टीम की भावना, समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है”।

नोएडा सुपर किंग्स टीम में नितीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, सौरभ कुमार, समर्थ सिंह, अल्मास शौकत, प्रशांत वीर, आदित्य शर्मा, नमन तिवारी, कुणाल त्यागी, अर्जुन भारद्वाज, किशन, शिवेन मल्होत्रा, शांतनु, ओशो मोहन, चैतन्य पाराशद, मोहम्मद जावेद, मनीष सोलंकी, रोहित द्विवेदी, निलोपलेंदु प्रताप, और तरुण पावडिया शामिल है।

यूपी टी 20 लीग के आयोजन के साथ ही उत्तर प्रदेश देश के उन राज्यों की कतार में खड़ा हो जाएगा जो अपने खिलाड़ियों की प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए टी 20 लीग का आयोजन करा चुके है। इस लीग की शुरुआत 30 अगस्त से कानपुर में होगी जिसमें प्रदेश की 6 फ्रेंचाइजी टीमें भाग लेंगी।

 

नोएडा सुपर किंग्स का शेड्यूल

30 अगस्त : नोएडा बनाम कानपुर : शाम 7.30 बजे

1 सितंबर: नोएडा बनाम गोरखपुर : शाम 7.30 बजे

2 सितंबर : नोएडा बनाम लखनऊ : दोपहर 3.30 बजे

5 सितंबर : नोएडा बनाम मेरठ : दोपहर 3.30 बजे

6 सितंबर : नोएडा बनाम काशी : दोपहर 3.30 बजे

7 सितंबर : नोएडा बनाम कानपुर 3.30 बजे

8 सितंबर : नोएडा बनाम गोरखपुर : शाम 7.30 बजे

10 सितंबर: नोएडा बनाम लखनऊ : दोपहर 3.30 बजे

11 सितंबर : नोएडा बनाम मेरठ : शाम 7.30 बजे

14 सितंबर : नोएडा बनाम काशी बनाम : शाम 7.30 बजे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button