Uncategorized

मास्‍टरशेफ इंडिया के नये सीजन में को-जज के रूप में शेफ पूजा ढिंगरा देंगी शेफ विकास और शेफ रणवीर का साथ

मास्‍टरशेफ इंडिया के नये सीजन में को-जज के रूप में शेफ पूजा ढिंगरा देंगी शेफ विकास और शेफ रणवीर का साथ

मास्‍टरशेफ इंडिया ने पिछले साल अपने डेब्‍यू सीजन के बाद से देशभर में लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। यह कुकिंग रियालिटी शो खान-पान के शौकीनों के लिये वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के तौर पर उभरा है, जिसके लिये पाककला के उन धुरंधरों को धन्‍यवाद दिया जाना चाहिये, जो जजों के पैनल में शामिल होते हैं। ये जज स्‍वाद के मामले में अपनी विशेषज्ञता और ज्ञान को प्रतियोगियों और दर्शकों के लिये समान रूप से पेश करते हैं। मास्‍टरशेफ इंडिया का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और सोनी लिव ने बड़े गर्व से अपने सक्षम जजों के पैनल में शेफ पूजा ढिंगरा को लाने की घोषणा कर दी है। पिछले सीजन में वह शो की गेस्‍ट जज थीं और अब मास्‍टरशेफ इंडिया के आगामी सीजन में शेफ विकास खन्‍ना और शेफ रणवीर बरार के साथ जज की भूमिका निभाने के लिये तैयार हैं।

जज बनने पर अपना उत्‍साह व्‍यक्‍त करते हुए, शेफ पूजा ने कहा, “मास्‍टरशेफ इंडिया एक बेहतरीन प्‍लेटफॉर्म है, जो कुकिंग की कला को एक लगातार बढ़ते सफर के तौर पर दिखाता है। यहाँ हर डिश एक कैनवास होता है और हर स्‍वाद एक ब्रशस्‍ट्रोक की तरह अनोखी कहानी को उकेरता है। मैं शेफ विकास खन्‍ना और शेफ रणवीर बरार जैसे पाककला के महारथियों के साथ मास्‍टरशेफ के जजिंग पैनल में शामिल होकर बहुत खुश हूँ। मैं इस शो की बड़ी प्रशंसक हूँ और गेस्‍ट जज रह चुकी हूँ, इसलिये अब तीसरे जज के रूप में मास्‍टरशेफ से जुड़ने का मौका सचमुच सुखद लग रहा है। शेफ विकास और शेफ रणवीर जैसे शानदार मेंटर्स का साथ पाकर मैं विनम्रता और आभार महसूस कर रही हूँ और साथ मिलकर हमारा लक्ष्‍य होगा नवाचार को प्रेरित करना और पाककला के उस्‍तादों की अगली पीढ़ी को खोजना। स्‍वाद से भरे इस एडवेंचर की शुरूआत करते हुए मैं मास्‍टरशेफ के किचन में रचनात्‍मकता का तड़का देखने का बेसब्री से इंतजार कर हूँ।‘’

पूजा ढिंगरा मास्‍टरशेफ इंडिया को जज करने में हमारे चहेते सेलीब्रिटी शेफ्स विकास खन्‍ना और रणवीर बरार का साथ देंगी। ये तीनों मिलकर समर्पित प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगे और उन्‍हें प्रेरणा देंगे। प्रतियोगी जल्‍द ही मास्‍टरशेफ के मशहूर किचन में प्रतिष्ठित खिताब पाने का प्रयास करते हुए, पाककला की इस बेमिसाल प्रतियोगिता में उत्‍साहपूर्वक भाग लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button