उत्तर प्रदेशलखनऊ

अपने शो ‘मैत्री‘ को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचीं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख

अपने शो ‘मैत्री‘ को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचीं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख

लखनऊ, 16 फरवरी 2023: देश भर के दर्शकों का दिल छू लेने वालीं कई कहानियां दिखाने के बाद ज़ी टीवी ने हाल ही में एक नया शो ‘मैत्री‘ लाॅन्च किया है। प्रयागराज की पृष्ठभूमि में रचा-बसा यह शो मैत्री (श्रेनु पारिख) और नंदिनी (भाविका चैधरी) का सफर दिखाता है, जहां दोनों एक दूसरे को दिल से बहन मानती हैं। बचपन से ही इन दोनों पक्की सहेलियों के बीच एक अटूट रिश्ता रहा है, मगर यूं लगता है जैसे उनकी दोस्ती के लिए ज़िंदगी ने कुछ और ही सोच रखा है। आज किस्मत के एक अजीब मोड़ पर दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हैं। शो की लीड एक्ट्रेस श्रेनु पारिख इस दिलचस्प शो को प्रमोट करने आज लखनऊ पहुंची। शनशाइन प्रोडक्शन्स और टैल ए टेल मीडिया के निर्माण में बना ‘मैत्री‘ हर रोज शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।
श्रेनु का किरदार मैत्री एक सीधी-सादी और नेकदिल लड़की है। उसकी सादगी में ही उसकी सुंदरता बसती है। उसमें बच्चों-सी मासूमियत और जबर्दस्त उत्साह है, जो अपने आसपास के लोगों को भी खुशी से भर देती है। उसका स्वभाव ऐसा है कि वो एक साथ बहुत-से काम कर लेती है। वो प्रयागराज में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी संभालती है, और काम और रिश्तों के बीच बैलेंस बनाना जानती है। हालांकि जब बात नंदिनी की हो, तो वो उसे सबसे ऊपर रखती है।
अपनी लखनऊ यात्रा को लेकर श्रेनु पारिख बताती हैं, ‘‘मैं मैत्री का रोल निभाते हुए बेहद खुशी महसूस कर रही हूं और चूंकि यह ज़ी टीवी पर मेरा पहला शो है, तो मैं इस मैं सफर को लेकर वाकई उत्साहित हूं। मेरा किरदार एक बड़ी सीधी-सादी, पक्के इरादों वाली समझदार लड़की का है। वो बहुत-से काम करती है और प्रयागराज में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी संभालती है। आज मैं अपने शो मैत्री को प्रमोट करने और दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद लेने नवाबों के शहर में आई हूं। मैं यहां चाट, पूड़ी-कचोरी और मलाई मक्खन जैसे कुछ स्ट्रीट फूड का मजा भी लूंगी और लखनऊ के फेमस चिकनकारी आउटफिट्स की शॉपिंग भी करूंगी।‘‘
इस शो में भाविका चैधरी, श्रेनु पारिख, ज़ान खान और अनन्या खरे जैसे दमदार कलाकारों के अलावा बाकी के कलाकार भी शामिल हैं। आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि काफी सोच-विचार के बाद मैत्री आखिरकार सारांश (ज़ान खान) से शादी कर लेगी। लेकिन क्या मैत्री अपनी बेस्ट फ्रेंड और अपने नए परिवार के साथ अपने रिश्तों के बीच संतुलन बना पाएगी या फिर उसका सामना ज़िंदगी की एक नई हकीकत से होगा?
‘मैत्री‘ में देखिए इन दो बेस्टफ्रेंड्स का दिल छू लेने वाला नाटकीय सफर, हर रोज शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button