उत्तर प्रदेशलखनऊ

एएमए हर्बल ने लांच की ‘इकोसर्ट’ प्रमाणित ऑर्गेनिक मेन्स केयर प्रोडक्ट की रेंज

एएमए हर्बल ने लांच की ‘इकोसर्ट’ प्रमाणित ऑर्गेनिक मेन्स केयर प्रोडक्ट की रेंज

• अमेजिंग अर्थ, एएमए हर्बल की एक पहल है, जिसमें इकोसर्ट सर्टिफाइड ऑर्गेनिक मेन्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज शामिल है

• उत्पाद पैराबेंस, फेनोक्सीथेनॉल, परफ्यूम और सिंथेटिक कलरेंट्स जैसे रसायनों से मुक्त हैं

लखनऊ, 4 दिसंबर 2021: एएमए हर्बल की पहल, अमेजिंग अर्थ का उद्देश्य पृथ्वी के स्त्रोतों का उपयोग कर और लोगों को स्थायी समाधान प्रदान करना है। कंपनी इकोसर्ट (ECOCERT) सर्टिफाइड मेन्स ग्रूमिंग स्किनकेयर और हेयरकेयर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला लेकर आई है। उत्पाद इकोसर्ट प्रमाणित हैं और जेनेटिकली मॉडिफाइड ऑर्गनिसज्म, पैराबेंस, फेनोक्सीथेनॉल, परफ्यूम और सिंथेटिक कलरेंट्स जैसी हानिकाकरक केमिकल से पूर्णतया मुक्त हैं।
एएमए हर्बल के सीईओ और सह-संस्थापक, श्री यावर अली शाह ने कहा, “लोगों के बीच गलत धारणा प्रचलित है कि ‘ऑर्गेनिक’ और ‘नेचुरल’ एक ही हैं। वास्तव में, प्राकृतिक और जैविक न केवल दोनों अलग हैं, बल्कि ‘जैविक’ और ‘सार्टिफाइड आर्गेनिक’ में भी अंतर है। अमेजिंग अर्थ में, हम ‘सार्टिफाइड आर्गेनिक’ सौंदर्य प्रसाधन विकसित करते हैं जो एक सुरक्षित विश्व के विकास में योगदान है। हमारे उत्पादन के तरीके पर्यावरण के अनुकूल हैं और किसी भी जानवर या मानव स्वास्थ्य को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। हम 100% प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं और जैव विविधता का सम्मान करते हैं। अमेजिंग अर्थ उत्पाद इकोसर्ट प्रमाणित हैं, जिसका अर्थ है कि उत्पाद की उत्पादन श्रृंखला के प्रत्येक चरण के हर स्तर पर जांच कर, पूर्ण विश्लेषण के बाद, उत्पाद को आर्गेनिक होने के लिए प्रमाणित किया जाता है। ये सार्टिफिकेट आर्गेनिक सौंदर्य प्रसाधनों को दुनिया भर में व्यावसायीकरण करने की अनुमति देता है।”
उन्होंने कहा कि “यह देखा गया है कि वर्तमान में, एक यूरोपीय व्यक्ति ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर लगभग 20-25 डॉलर खर्च करता है, जबकि एक भारतीय व्यक्ति लगभग 5 डॉलर खर्च करता है। जल्द ही यह राशि 10-15 डॉलर तक पहुंच जाएगी क्योंकि अब भारतीय पुरुष भी स्किन की देखभाल और बालों की देखभाल के लिए जागरूक हो रहे हैं। एएमए हर्बल का प्रयास रहा है कि पुरुषों के लिए किफायती व टिकाऊ ग्रूमिंग प्रोडक्ट का उत्पादन हो।
उन्होंने बताया कि नॉन-आर्गेनिक और सिंथेटिक उत्पादों के मूल्य निर्धारण व प्रभावकारिता को समझाने में भारतीय उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं को पूरा करना बहुत चुनौतीपूर्ण था, लेकिन एएमए को 1996 से इस चुनौती का सामना करने की आदत है, इसलिए हमें खुशी है कि हम एक आकर्षक मूल्य पर प्रभावी व सुरक्षित उत्पाद प्रदान कर रहे हैं। विश्व भर में ग्राहक आर्गेनिक उत्पादों का उपयोग करने की इच्छा रखते है, लेकिन भरोसे और कीमतों की वजह से इससे कतराते हैं। अमेजिंग अर्थ भरोसेमंद प्रमाणित आर्गेनिक ब्रांड है और इसका मूल्य नॉन आर्गेनिक उत्पादों के मुकाबले काफी प्रतिस्पर्धी है, इसलिए अमेजिंग अर्थ का प्रयोग कर इसके साथ जीवन को जैविक रूप से जिएं।

अधिक जानकारी के लिए – https://www.amazingearthglobal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button