उत्तर प्रदेशलखनऊ

एचडीएफसी बैंक उत्तर प्रदेश में मेगा कार लोन मेला शुरू करेगा

एचडीएफसी बैंक उत्तर प्रदेश में मेगा कार लोन मेला शुरू करेगा

• पूरे यूपी में 600 से अधिक बैंक शाखाएं भाग लेंगी

• बैंक प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रांडों और कार डीलरशिप के साथ सहयोग करेगा

लखनऊ, 08 सितंबर, 2023: भारत का अग्रणी निजी क्षेत्र का बैंक, एचडीएफसी बैंक, 11 सितंबर, 2023 को उत्तर प्रदेश में एक मेगा कार लोन मेला शुरू करने के लिए तैयार है। राज्य भर में 600 से अधिक बैंक शाखाएं ऋण अभियान में भाग लेंगी। बैंक ने इस अभियान के लिए प्रमुख ऑटोमोबाइल कम्पनी और क्षेत्रीय डीलरशिप के साथ साझेदारी की है। इस पहल मे कार डीलर ग्राहकों को प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करने के लिए कई स्थानों पर बैंक की शाखाओं में नवीनतम ऑटोमोबाइल मॉडल प्रदर्शित करेंगे।

मेले का उद्देश्य ऑटो ऋण की दृश्यता बढ़ाना और लक्षित क्षेत्रों में उन्हें अधिक सुलभ बनाना है। भाग लेने वाली शाखाएँ पूछताछ डेस्क के साथ कारों के चुनिंदा सेट का प्रदर्शन करेंगी। शाखा में आने वाले ग्राहक कारों की जांच कर सकते हैं, ऑटो ऋण विकल्पों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं, और यहां तक कि कार बुक भी कर सकते हैं, जबकि बैंक मौके पर ही ऋण स्वीकृत करने की पेशकश कर सकता है।

एचडीएफसी बैंक ऑटो-लोन सेगमेंट में सबसे बड़े ऋण पोर्टफोलियो में से एक है। 30 जून, 2023 तक ऑटो-ऋण अग्रिम रु. 1,21,732 करोड़ था। पिछले साल एचडीएफसी बैंक ने ‘एक्सप्रेस कार लोन’ सुविधा शुरू की थी, जो लगभग 30 मिनट में डीलर के खाते में ऋण जमा करने में सक्षम बनाती है। एक्सप्रेस कार लोन 50,000 से अधिक खुश ग्राहकों के साथ उत्पत्ति और वितरण के लिए भारत का सबसे बड़ा डिजिटल ऋण मंच बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button