उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति‘ को प्रमोट करने राजधानी पहुंचीं निक्की शर्मा

‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति‘ को प्रमोट करने राजधानी पहुंचीं निक्की शर्मा
-अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा अभिनीत, ‘प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति’ का प्रीमियर तीन जुलाई को

लखनऊ, 1 जुलाई। ज़ी टीवी अब एक और ताजातरीन रोमांटिक ड्रामा लेकर आ रहा है, जो शिव-शक्ति के संबंधों का आधुनिक नजरिया पेश करके प्यार में समाई उपचार की ताकत को दर्शाता है। स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस के निर्माण में बना, और शिव के रोल में अर्जुन बिजलानी और शक्ति के रोल में निक्की शर्मा अभिनीत प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति अपनी असरदार कहानी से सबके दिलों में बस जाने के लिए तैयार है। भारत की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में रचा-बसा है यह शो। ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ शो का प्रीमियर 3 जुलाई को होगा और यह सोमवार से रविवार यानी रोज शाम साढ़े सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।
शो की लीड एक्ट्रेस निक्की शर्मा आज अपने आगामी शो को प्रमोट करने के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचीं। निक्की ने नवाबों के शहर में स्थानीय मीडिया और अपने फैंस से भी मिलीं। उन्होंने शक्ति के अपने रोल के बारे में बात की। निक्की ने बताया कि शक्ति एक यंग लड़की है, जिसने कम उम्र में ही अपने मां-बाप को खो दिया था। अपनी परवरिश के दौरान उसने सीखा है कि अपनी कमियों और कमजोरियों को खुद को मजबूत बनाने के लिए इस्तेमाल करें। इसीलिए वो यह मानती हैं कि किसी भी टूटे हुए शख्स को प्यार और परवाह से संवारा जा सकता है। निक्की ने अर्जुन बिजलानी के किरदार शिव के बारे में भी बताया, जो 30 साल का एक न्यूरोसर्जन है, जिसके अतीत में हुए एक बड़े हादसे के बाद वो पूरी तरह बदल जाता है। निक्की ने यह भी बताया कि इस कहानी में किस तरह शिव और शक्ति एक दूसरे के साथ सुकून और हिम्मत पाने की चाहत में अपने जज़्बातों की उलझनों से गुजरेंगे।
निक्की शर्मा ने कहा, ‘‘यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं प्यार और उपचार की इस बेमिसाल और खूबसूरत कहानी का हिस्सा बनी। मुझे यकीन है कि यह सबके दिलों में अपनी जगह बना लेगा। मेरा किरदार शक्ति बड़ी पॉज़िटिव लड़की है और मैं इस रोल की शूटिंग का हर पल एंजॉय कर रही हूं क्योंकि इससे मुझे बहुत क्रिएटिव सैटिस्फैक्शन मिलता है। मैं प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति को प्रमोट करने और अपने दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद लेने के लिए नवाबों के शहर लखनऊ आई हूं। यहां मैंने चाट, पूरी-कचोरी और मलाई मक्खन जैसे स्ट्रीट फूड आइटम्स का भी मजा लिया।‘‘ निक्की और अर्जुन के अलावा इस शो में सुमेर पसरीचा, परिणीता बोरठाकुर, गौरव वाधवा और निमिष वखारिया जैसे बेहतरीन कलाकार भी खास भूमिकाएं निभा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button