उत्तर प्रदेशलखनऊ

फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में दिव्‍य दिवाली थीम ‘पद्मा’ का हुआ अनावरण

फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में दिव्‍य दिवाली थीम ‘पद्मा’ का हुआ अनावरण

लखनऊ, 19 अक्टूबर, 2021: फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में त्‍योहारों का ये समय ‘पद्मा’ थीम के साथ और ज्‍यादा दिव्य और भव्य होने जा रहा है। मॉल के बीचों बीच कमल के फूल पर विराजमान देवी लक्ष्‍मी जी को स्थापित किया गया है, जो अपने आपमें ज्ञान, पवित्रता और अनंत काल का प्रतीक हैं। इस अवसर पर शानदार अनुभव के लिए और खुद को मंत्रमुग्ध करने के लिए फीनिक्स मॉल में आएं, क्योंकि फीनिक्स यूनाइटेड मॉल आपकी दीवाली को आनंदमयी और शुभ बनाने के लिए रोमांचक ऑफर, उपहारों और शानदार वातावरण का अवसर लेकर आया है।

फीनिक्स यूनाइटेड 15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक दिवाली फेस्ट का आयोजन कर रहा है। इस दिवाली फेस्ट के दौरान ग्राहकों के लिए मॉल में विशेष ऑफर चलाए जा रहे है, जिसमें विभिन्‍न ब्रांडों से 5999 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने पर ग्राहकों को सुनिश्चित गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। ग्राहकों को बंपर पुरस्कार में ह्युंडई ऑरा कार, क्लब महिंद्रा द्वारा इंटरनेशनल हॉलिडे, डोमेस्टिक हॉलिडे वाउचर और लकी ड्रा में कई उपहार जीतने का मौका मिल सकता है। करवा चौथ के मौके पर फिनिक्स यूनाइटेड मॉल में करवा चौथ उत्सव का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें महिलाएं 23 व 24 अक्टूबर को मॉल में आकर करवाचौथ उत्सव के लिए खरीदारी का आनंद ले सकती हैं। दोनों दिन मेहंदी कलाकारों की एक टीम मॉल में मौजूद रहेगी ताकि महिलाओं को अपने हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाने का मौका मिले। मॉल में मौजूद मेहंदी लगाने वालों की टीम कोविड प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन भी करेंगी। मॉल में शॉपिंग करने वाली महिलाओं को कॉम्प्लिमेंट्री मेहंदी और सरप्राइज गिफ्ट पाने का भी अवसर मिलेगा।

 

फेस्टिव सीजन ऑफर्स और दिवाली थीम के बारे में बताते हुए फीनिक्स यूनाइटेड सीनियर सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने कहा, “दिवाली रोशनी का उत्सव है, त्योहारों के इस मौसम में उत्साह के साथ इस वर्ष की दिवाली की थीम आपको खुशियों और सकारात्मक ऊर्जा से भर देगी। हमारे ग्राहक इस मौके पर कई रोमांचक ऑफर और गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं जिनके लिए हमने पूरे त्योहारी सीजन की योजना बनाई है। फीनिक्स यूनाइटेड हमेशा अपने ग्राहकों की सुरक्षा और शॉपिंग के अद्वीतीय अनुभव को प्राथमिकता देता है। सुरक्षित संचालन सुनिश्चित करने के लिए मॉल सभी कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है ताकि ग्राहक सुरक्षित वातावरण में खरीदारी का आनंद ले सकें। ग्राहक मॉल की वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं और मॉल में इवेंट शेड्यूल्ड एवं चल रहे ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी और अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। यह दीपावली आपके जीवन में खुशियां लाए और आपके जीवन को उज्ज्वल बनाए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button