उत्तर प्रदेशलखनऊ

फीनिक्स यूनाइटेड में मैजिकल क्रिसमस का अनुभव करें

फीनिक्स यूनाइटेड में मैजिकल क्रिसमस का अनुभव करें

· क्रिसमस जॉयलैंड में खेलें इंटरएक्टिव गेम्स और जीतें शानदार उपहार

· 24 दिसंबर को फीनिक्स यूनाइटेड में मिले अपने चहिते सांता क्लॉज से

· मॉल में लाइव रेडियो शो का अनुभव करें और मिलें अपने पसंदीदा आरजे से

लखनऊ, 21 दिसंबर 2020: 13 से 27 दिसंबर के 15 दिन लम्बें अपने क्रिसमस कार्निवल के साथ फीनिक्स यूनाइटेड एक सांता की तरह अपने ग्राहकों के लिए लाया हैं ढेरों आकर्षक उपहार। इस वर्ष की सजावट क्रिसमस टनल ट्री पर आधारित है, जो एक विशाल क्रिसमस ट्री के नीचे बनाई गयी एक सुरंग की तरह है, जो आगंतुकों को एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेगी।

मॉल में आने वाले आगुन्तक क्लिक एंड विन प्रतियोगिता (15 से 25 दिसंबर) जैसी परस्पर गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं, आप क्रिसमस डेकोर फोटो ऑप में या क्रिसमस ट्री के पास एक तस्वीर क्लिक करें, इसे अपने इंस्टाग्राम / फेसबुक स्टोरी पर साझा करें और @फीनिक्सलखनऊ तथा बारबेक्यूएशन को टैग कर पाएं बारबेक्यू नेशन वाउचर जीतने का मौका। 25 से 27 दिसंबर तक फीनिक्स यूनाइटेड में किसी भी प्रतिभागी बच्चों के ब्रांड से खरीदारी करें और पाए मुफ्त पीवीआर मूवी वाउचर।

केंद्र निदेशक, श्री संजीव सरीन अपने विचार साझा करते हुए कहतें हैं; “हमारा मकसद हमारे मॉल में आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत करना एवं उन्हें एक अद्भुत अनुभव प्रदान कराना हैं। हमने अपने मॉल परिसर में एक व्हील आफ फार्च्यून लगाया है, जिसे घुमाने पर आप जीत सकतें है ढेरों आकर्षक इनाम। 13 दिसंबर को अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों द्वारा एक लाइव बांसुरी और वायलिन कार्यक्रम काफी मनोरंजक रहा।”

श्री सरीन आगे बतातें हैं कि, “फ़ीनिक्स मॉल आने वाले हर आयु वर्ग व्यक्ति के मनोरंजन के लिए कई गतिविधियों और पज़्ज़ल गेम्स से भरा हुआ हैं। ग्राहक 18 से 20 दिसंबर तक क्रिसमस जॉयलैंड में भाग ले सकते हैं और जीत सकते हैं आकर्षक उपहार। क्रिसमस कार्निवल के दौरान 24 दिसंबर को एक क्रिसमस परेड के अंतर्गत सांता क्लॉज अपने म्यूजिकल बैंड के साथ आप सभी का मनोरंजन करेगा, तथा हमारे छोटे आगंतुक सांता के साथ फोटो भी क्लिक करवा सकते है।”

“25 दिसंबर को म्यूजिक टैक्सी नामक कार्यक्रम के अंतर्गत एक प्राइम रेडियो स्टेशन विशेष रूप से प्राइम टाइम शो करने के लिए मॉल परिसर में अपना रेडियो स्टेशन स्थानांतरित करेगा।“

आगंतुकों के बीच मैजिकल क्रिसमस के आकर्षण को बढ़ावा देने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड, लखनऊ में एक 15 दिवसीय ‘सुन सांता सुन’ एक रेडियो कार्यक्रम भी आयोजित करेगा। यह क्रिसमस निश्चित रूप से विशेष होगा क्योंकि फीनिक्स यूनाइटेड अपनी अनूठी सजावट के साथ लखनऊ शहर के लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button