उत्तर प्रदेशलखनऊ

बीगौस और फोर-एन ऑटो टेक में हुआ करार मॉडल स्कूटर लखनऊ में लांच

बीगौस और फोर-एन ऑटो टेक में हुआ करार
मॉडल स्कूटर लखनऊ में लांच

स्मार्ट बैटरी, मोटर कंट्रोलर जैसी सुविधाओं से लैस है सभी स्कूटर

शहर के लोगों को आकर्षित करेंगे सभी मॉडल

लखनऊ। बीगौस ने अपने पार्टनर फोर एंड ऑटो टेक के सहयोग से शुक्रवार को लखनऊ में अपने स्कूटर EV-BG D15 B-8,A-2 को लांच किया। आरआर ग्लोबल के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, हेमंत काबरा ने कहा कि “हम अपने भरोसेमंद साथी फोर-एन ऑटो टेक के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में अपने सभी स्कूटर को लांच करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। लखनऊ एक बहुत ही प्रगतिशील बाजार है और हमें यकीन है कि BG D-15 इलेक्ट्रिक स्कूटर शहर के लोगों को आकर्षित करेगा। उपभोक्ताओं को बेहतरीन राइडिंग अनुभव देने के साथ-साथ उन्हें उन्नत सुविधाओं को प्रदान करना ही हमारा लक्ष्य है। सौ फीसदी मेड इन इंडिया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड में 100 से अधिक लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर आरआर ग्लोबल के निदेशक सुधीर कासत भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
इस अवसर पर फोर-एन ऑटो टेक के पार्टनर, नीलेश गुप्ता ने कहा, हमें विश्वास है कि ये स्कूटर शहर में ईवी उत्साही लोगों की बढ़ती मांगों को पूरा करेगा। यह अत्यधिक गर्मी और धूल से सुरक्षा के साथ पूरी तरह से वाटरप्रूफ, IP 67 रेटेड, इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी से लैस है। बीगौस ने ऐसे स्कूटर को डिजाइन किया है, जो स्मार्ट बैटरी, मोटर कंट्रोलर जैसी उपयोगी सुविधाओं से लैस है। इनमें रिमूवेबल बैटरी, इनबिल्ट नेवीगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, की लेस स्टार्ट मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट कॉल, वन नोटिफिकेशन अलर्ट जैसी तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। ग्राहक इस स्कूटर को बीडी लॉन, ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन, कानपुर रोड, लखनऊ स्थित बीगौस शोरूम से बुक कर सकते हैं।
BG D-15 में 3.2 के kwh ली-आयन बैट्री लगी है और यह स्पोर्ट्स मोड में केवल 7 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। BG D15 दो राइड मोड्स इको और स्पोर्ट्स और 16 इंच के एलॉय व्हील के साथ आता है, जो सड़कों पर भी गतिशीलता और राइड में मदद करते हैं, जो इसे एक आदर्श पारिवारिक स्कूटर बनाता है लिथियम आयन बैटरी 5 घंटे 30 मिनट मे 100% चार्ज हो सकती है। d15 की एआरएआई सर्टिफाइड रेंज 115 किलोमीटर है BG D-15 नवोन्मेषी तकनीक के साथ आरामदायक है जो भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है। d15i की कीमत 99,999 रुपए है तो वहीं D15 प्रो की कीमत 1,14,999 रुपए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button