उत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

भेलसर चौराहे पर हक बैटरी सर्विस का हुआ भव्य उदघाटन

पूर्व मन्त्री आनन्द सेन यादव ने फीता काटकर किया उदघाटन


रिपोर्ट इमरान खान 

अयोध्या (फैज़ाबाद):- बेलगाम सरकार पर विपक्ष लगाम नही लगा पाता है उसी बेलगाम सरकार पर लगाम लगाने का काम मीडिया मजबूती से करती है उक्त उदगार भेलसर चौराहा स्थित हक बैटरी सर्विस के शोरूम का उदघाटन के दौरान पूर्व मन्त्री आनन्द सेन यादव ने व्यक्त की। पूर्व मन्त्री ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि देश व प्रदेश मे इस समय बडे बडे घोटाले हो रहे हैं नौजवान जब धार्मिक कार्य करता है तो पुष्प वर्षा की जाती है ।

और वही बेरोजगार नौजवान जब अपने पेट के लिए जब रोजगार मांगता है तो लाठी की वर्षा की जाती है कुछ मीडिया के लोग देश से पलायन करने को मजबूर किए गए है इस समय देश व प्रदेश मे भाजपा की सरकार है जिसमे निर्दोष जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है और अपराधी बरी किए जा रहे है फायदा लेने के लिए बार बार जज बदले जाते हैं । इस समय हिन्दू और मुसलमानों को आपस मे लडाने का जहर घोला जा रहा है।

श्री आनन्द सेन ने कहा कि भाजपा की सरकार होती तो पिताजी कभी भी जेल से छूटकर न आ पाते जब केन्द्र मे कांग्रेस की सरकार थी तब घोटालेबाज जेल भेजे जाते थे लेकिन भाजपा की सरकार आते ही घोटालेबाज विदेश चले गए।समाजवादी पार्टी की सरकार मे परिक्रमा मार्ग पर रोडा नही होता था और अब सडक उखडी नजर आ रही है गरीबों को न्याय नही मिल रहा है भाईचारा सदभाव बिगाडा जा रहा है। भ्रष्टाचार को खत्म करने के नाम पर सत्ता सम्भालने वाली सरकार खुद भ्रष्टाचार को बढावा दे रही है भ्रष्टाचार को बढावा देने वाली सरकार दफन होनी चाहिए।

देश व प्रदेश मे विकास का पहिया पूरी तरह ठप्प नजर आ रहा है विकास धरातल पर कहीं दिखाई नही दे रहा है सिर्फ बयानबाजी की जा रही है। मीडिया का कार्य समाज मे फैले भ्रष्टाचार को उजागर करना है लेकिन अफसोस इस समय मीडिया सरकार के हाथों मे खेल रही है।

हक बैटरी सर्विस के उदघाटन के अवसर पर शमशुल हक,अब्दुल हक, नगर पालिका परिषद रुदौली के चेयरमैन जब्बार अली, नरेन्द्र यादव एडवोकेट, हाजी निसारउद्दीन उर्फ नब्बन ,पत्रकार शेख आफताब एडवोकेट,पत्रकार निहाल अहमद ,पत्रकार मो सब्बीर , पत्रकार अब्दुल जब्बार एडवोकेट,डा0 मो0 शरीफ कुरैशी, राम भुलावन तिवारी, डा0 मो0 बिलाल,भेलसर ग्राम प्रधानपति मो अनीस,सपा नेता मो ज़फर, कामरान अहमद,मोनू बॉस ,रामराज, शाहबाज़ अहमद राजा ,इरफान अहमद, नफीस सहित बडी संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button