उत्तर प्रदेशलखनऊ

रेने कॉस्मेटिक्स ने लखनऊ में नया फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया

रेने कॉस्मेटिक्स ने लखनऊ में नया फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया

नया स्टोर देश में ब्रांड की खुदरा उपस्थिति को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है

लखनऊ, 07 फरवरी 2023 : रेने कॉस्मेटिक्स ने देश में एक और फ्लैगशिप स्टोर जोड़ा, इस बार लखनऊ के लुल्लू मॉल में; यह मौजूदा शॉप-इन-शॉप स्टोर्स और ऑनलाइन उपस्थिति के साथ है, जो ब्रांड की शहर में पहले से ही उपस्थिति है, जिससे ब्रांड को अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलती है। जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने स्टोर का उद्घाटन किया, जिसमें मेकअप, स्किनकेयर और फ्रेगरेंस विभागों में ब्रांड के व्यापक पोर्टफोलियो को प्रदर्शित किया जाएगा।

लॉन्च पर बोलते हुए, मौनी रॉय ने कहा, “मैं रेने की स्थापना के बाद से उनकी यात्रा का हिस्सा रही हूं, और मैंने ब्रांड के प्रक्षेपवक्र और उनके द्वारा सौंदर्य उद्योग में बनाए गए बेंचमार्क देखे हैं। मैं उनके बहुक्रियाशील और अव्यवस्थित उत्पादों की गारंटी देता हूं जो पेशेवर मेकअप को हर किसी के लिए आसान बनाते हैं। मैं उनकी निरंतर सफलता और लखनऊ में उनके नए अध्याय के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

इसे जोड़ते हुए, रेने कॉस्मेटिक्स के सह-संस्थापक और निदेशक प्रियांक शाह ने कहा, “इस बार लखनऊ के साथ, देश में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम उठाया गया । हमारा उद्देश्य आज अपने उपभोक्ताओं के लिए सौंदर्य उद्योग की सभी सर्वश्रेष्ठ पेशकशों को पेश करना है और यह भी सुनिश्चित करना है कि हमारे उत्पाद उनके लिए आसानी से उपलब्ध और सुलभ हों, चाहे वे कहीं भी स्थित हों, और यह लॉन्च इसे समर्थन देने में मदद करेगा।

लखनऊ स्टोर रेने का तीसरा फ्लैगशिप स्टोर है, जिसके दो अन्य क्रमशः मुंबई और अहमदाबाद में हैं, और ब्रांड की निकट भविष्य में सभी टियर I, II और III शहरों में निरंतर ऑनलाइन और ऑफलाइन विस्तार की योजना है। रेनी की पेशकशों में ब्यूटी, स्किनकेयर और फ्रेगरेंस पोर्टफोलियो में 250 से अधिक उत्पाद शामिल हैं, और सभी डिवीजनों में और उत्पाद जोड़े जाएंगे।

रेने कॉस्मेटिक्स के बारे में:
रेने कॉस्मेटिक्स एक भारतीय सौंदर्य ब्रांड है जो आपके लिए अभिनव, बहुआयामी, अव्यवस्थित और क्रूरता मुक्त सौंदर्य उत्पाद लाने का प्रयास करता है जो उपभोक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए समयबद्ध रूप से प्रेरित और अंतहीन रूप से बढ़ाए जाते हैं। सौंदर्य प्रसाधन की कला एक मुक्तिदाता है और टोन और शेड्स के साथ स्वयं को अभिव्यक्त करने और बदलने का एक सुंदर रूप है। RENÉE इसे अपनी आकांक्षी उच्च-गुणवत्ता, अभिनव और FDA-अनुमोदित उत्पादों की श्रृंखला के साथ पुनर्परिभाषित कर रहा है जो इस बदलते सौंदर्य परिदृश्य में आधुनिक मेकअप उत्साही की जरूरतों को पूरा करते हैं। RENÉE के सौंदर्य, त्वचा देखभाल और सुगंध पोर्टफोलियो में 250 से अधिक उत्पाद हैं। ये उत्पाद RENÉE की वेबसाइट और अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Amazon, Flipkart, Nykaa, और Myntraपर उपलब्ध हैं; और देश भर में 1000 शॉप-इन-शॉप स्टोर; इसके अतिरिक्त, उनकी यूएस, यूएई और ऑस्ट्रेलिया में ऑनलाइन बीटा उपस्थिति भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button