Latest Newsउत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

अयोध्या लोकसभा के सांसद होंगे निर्मल खत्री , गठबंधन को वोट देना भाजपा को जिताना है तारीक रुदौलवी

 

अयोध्या लोकसभा के सांसद होंगे निर्मल खत्री , गठबंधन को वोट देना भाजपा को जिताना है तारीक रुदौलवी

रिपोर्ट सुबहान शेख

रुदौलीl कल शुक्रवार रुदौली में फैजाबाद के बेदाग और ईमानदार छवि के नेता फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी  डॉ निर्मल खत्री ने एक ऐतिहासिक जनसंपर्क किया जिसकी शुरुआत सूफी संत हजरत शेख मखदूम अब्दुल हक तोशा रूदौलवी की बारगाह में चादर चढ़ाकर हाजिरी लगाई और अपनी जीत की दुआ भी की ।

उसके बाद दरगाह शेख उल आलम के सज्जादा शाह अम्मार अहमद अहमदी उर्फ नय्यर मिया से मुलाक़त की और दुआएँ ली उसके बाद कोठी होते हुए कटरे तिराहे पहुच कर किला चौकी के पास हनुमानगढ़ी पहुंचकर अपना माथा टेका उसके बाद कटरा रोड होते हुए नवाब बाजार चौराहे से मोहल्ला पूरे बसावन पूरे खान रुदौली कोतवाली के आगे तक डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

  1. और लोगों से कांग्रेस पार्टी के लिए अपील की कांग्रेस पार्टी के कर्मठ जुझारू नेता जिला संगठन मंत्री प्रभारी नगर पालिका क्षेत्र तारिक रुदौलवी ने बताया की जिस तरह से रुदौली की जनता में एक जोश देखने को मिला उस जोश को देख कर लग रहा है कि डॉ निर्मल खत्री जी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे लोकसभा से फैजाबाद लोक सभा की सम्मानित जनता हमें भारी वोटों से जिता कर ।

एक बार फिर पार्लियामेंट भेजने का काम करेंगे डॉ निर्मल खत्री जी ने पूरे बसावन मुकेश होटल के सामने एक छोटी सी जनसभा भी की जिसमें गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए यह बात कही कि आज जिस तरह से गठबंधन के लोग कांग्रेस पार्टी की बुराई कर रहे हैं और खासकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भड़का रहे हैं ।

इस बात से साफ जाहिर हो रहा है की गठबंधन के लोग कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी से मिलकर काम कर रहे हैं यही वजह रही कि गठबंधन ने कांग्रेस पार्टी को शामिल ना करके यह बात साबित कर दीया की गठबंधन के नेता भाजपा से डरे हुए हैं कि कहीं उनको जेल में ना डाल दिया जाए  इसी वजह से गठबंधन के लोग भारतीय जनता पार्टी के लोगों की तारीफ कर रहे हैं ।

और कांग्रेस पार्टी की बुराई कर रहे हैं लेकिन हिंदुस्तान की जनता समझदारी से काम कर रही है और अपना नेता माननीय राहुल गांधी जी को मान चुकी है और वाहिद इस पूरे हिंदुस्तान में अकेले राहुल गांधी जी हैं जो भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी जी से लड़ रहे हैं यह गठबंधन के लोगों की हिम्मत नहीं है ।

कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों के खिलाफ बोल सकें क्योंकि यह सब करप्शन में लिप्त लेकिन राहुल गांधी जी बेखौफ होकर यह बात बोल रहे जिस देश का चौकीदार ही चोर है कल रुदौली की सड़कों पर  कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉ निर्मल खत्री लोगों से मिले और उनका प्यार और मोहब्बत और उत्साह इस बात को जाहिर करता है कि आज के वक्त में डॉ निर्मल खत्री जी फैजाबाद लोकसभा से चुनाव जीत चुके आपको बताते चलें कि जहां एक तरफ गठबंधन में सैकड़ों की तादाद में बड़े-बड़े नेता वहीं तारीख रुदौलवी के जैसा एक नौजवान एक जांबाज बाहुबली की तरह कांग्रेस पार्टी के लिए निर्मल खत्री जी के जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

और एक एक घर जाकर कांग्रेस पार्टी के लिए डॉ निर्मल खत्री के लिए अपील कर रहे हैं तारीख ने साथ में यह भी कहा गठबंधन को वोट देना समझ लेना आप भारतीय जनता पार्टी को वोट दे रहे क्योंकि 23 मई भाजपा गई माननीय राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और इस देश का भविष्य संभालने जा रहे हैं आप लोग कतई गलती ना करें जुमले बाजो और गठबंधन के लोगों की बातों में ना आए अपने मत का सही इस्तेमाल करें आपके एक मत से हिंदुस्तान का भविष्य तंय किया जाता है।

तारीक ने कहा आज का नौजवान पढ़ा लिखा है और वह जानता है कि हिंदुस्तान में नौजवान किसान छात्र नौजवान गरीब मजदूरों का नेता कोई और नहीं सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी जी हैं इसलिए हम सभी को यहां से माननीय निर्मल खत्री जी को जीता कर लोकसभा भेजना है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button