Latest Newsउत्तर प्रदेशऑटो

लखनऊ शहर में सेल्टोस कार का हुआ अनावरण

लखनऊ शहर में सेल्टोस कार का हुआ अनावरण

लखनऊ 5 अगस्त 2019- दुनिया के सब से बड़े ऑटो निर्माता ने किया मोटर्स इंडिया के ऑफिसियल डीलर पार्टनर नीवान बालाजी ऑटोमूवर्स प्राइवेट लिमिटेड ने लखनऊ सहर में किया सेल्टोस का अनावरण किया।

इस प्रदर्सन के बाद कार का अनुभव लेने के इच्छुक सभी ग्राहकों को इसकी टेस्ट ड्राइव दी गयी नीवान बालाजी ऑटो मूवर्स प्राइवेट लिमिटेड ने किया मोटर्स के साथ विश्वस्तरीय सर्विस फैसिलिटी एवं बहुप्रतिक्छित डीलरशिप के लांच के साथ लखनऊ में अपना कदम जमायेगा ।

12000 वर्ग फीट की इस अत्याधुनिक डीलर शिप में अत्यधिक प्रशिक्छित सेल्स एवं सर्विस पर्सनल्स होंगे जो किया के ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेल्स एवं आफ्टर सेल्स सर्विस प्रदान करेंगे ।

किआ मोटर्स ने लखनऊ में नीवान बालाजी ऑटो मूवर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ डीलरशिप शुरू की है। किआ मोटर्स इंडिया के डीलर पार्टनर श्री नवनीत पांडेय के मुताबिक कस्टमर्स किआ की नई कार सेल्टोस के लिए बहोत ही उत्साहित हैं ।

किआ हर छह माह में एक नयी कार लांच करके, अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रहा है। इसलिए वर्ष 2021 तक किया की तरफ से बाजार में पांच वाहन लांच किय जायेगे ।

आल न्यू सेल्टोस का अनावरण नीवान ऑटो मूवर्स पर किया गया जिसके बाद इसकी टेस्ट ड्राइव दी गयी मजबूत 3 एस – सेल्स सर्विस एवं स्पेयर नेटवर्क के साथ कंपनी ग्राहकों को कार के स्वामित्व का सुगमव अद्वितीय अनुभव प्रदान कराएगी।

सेल्टोस नयी कार के लिए सब से बड़े नेटवर्क के साथ आयी है इसके 160 शहरों में 265 टच पॉइंट्स है सेल्टोस 7 डी सी टी ट्रांसमिशन के साथ सेगमेंट के पहले 1.4 टर्बो जी दी आई एवं डीजल और पेट्रोल वैरिएंट्स में मिलेगी यह आटोमेटिक और मैन्युअल विकल्पों में आ रही है एवं यह सभी पॉवर ट्रेन्स में श्रेणी का प्रथम बीयस ६ का अनुपालन करने वाला वाहन है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button