Latest Newsउत्तर प्रदेशलखनऊ

टीम लखनऊ , इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी और सहयोगी संगठन जल्दी ही तुर्की भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए भेजेगी राहत सामग्री – मुर्तजा अली

लखनऊ । आज किड्स वर्ल्ड सोसायटी के कार्यालय में टीम लखनऊ और इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी के तत्वधान में एक मीटिंग का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता टीम लखनऊ के महासचिव मुर्तज़ा अली ने किया ।इस मीटिंग में तुर्की और सीरिया में आई भूकंप की आपदा से जो नुकसान हुआ उसमें हजारों लोग बच्चे’ बूढ़े युवा’महिलाओ की जाने चली गई, हजारों लोग जख्मी हो गए और हजारों लोग घर से बेघर हो गए’ पूरी दुनिया इस आपदा से कराह उठी, वहां के लोगों को मदद की जरूरत थी।

हमारे मुल्क भारत ने सबसे पहले मदद का ऐलान किया और काफी सामान दवाएं वहां पर भेजी भी जा चुकी हैं साथ ही भारत से गए मिलिट्री के काफी जवान ने मदद वहा पहुच कर मदद की । टर्की भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए टीम लखनऊ और उसकी सहयोगी संस्था इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी तथा शहर की तमाम एनजीओ ने एक साथ आकर इस आपदा की घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया उनका दिया हुआ सहयोग जल्दी ही जरूरतमंदों तक पहुंचा दिया जाएगा ।

टीम लखनऊ और इंसानियत वेलफेयर सोसाइटी ने अलग-अलग जिलों के जिम्मेदारों से भी मदद का ऐलान किया था जिसमें काफी संख्या में जिम्मेदार लोगों ने मदद की है आज की मीटिंग का संचालन जुबैर अहमद ने किया । इस मौके पर मीटिंग में आमीर खालिद’ इतरत उल्ला खान’ , मुजीब अहमद, नजम एहसान, तौसीफ़ हुसैन, फहीम बेग, एहसन रईस, मोहम्मद अली अलवी’ जुनैद अहमद भानु प्रताप सिंह मदद फाउंडेशन के सैयद अब्दुल मजीद शादाब सिद्दीकी मोहम्मद कैफ परवेज आतिफ सहित तमाम गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे, मीटिंग के बाद सभी के लिए दुआ भी की गई कि रब इस तरह की आफत से सब को महफूज रखें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button