Uncategorized

ऎक्टर शम्स राठौड़ अभिनीत फिल्म “मुम्बई 3” का मोशन पोस्टर,पहलाज निहलानी ने किया लॉन्च, डायरेक्टर हैं प्रिया राठौड़

ऎक्टर शम्स राठौड़ अभिनीत फिल्म “मुम्बई 3” का मोशन पोस्टर,पहलाज निहलानी ने किया लॉन्च, डायरेक्टर हैं प्रिया राठौड़

मुम्बई,बॉलीवुड के विख्यात निर्माता निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व चीफ गेस्ट पहलाज निहलानी ने अंडरवर्ल्ड पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म “मुम्बई 3” का मोशन पोस्टर प्रेस क्लब मुम्बई में लॉन्च किया। इस अवसर पर मुख्य अभिनेता शम्स राठौड़, डायरेक्टर प्रिया राठौड़, प्रोड्यूसर शाहबाज ए राठौड़, लेखक हरीश पटेल, अभिनेत्री रिद्धिमा गुप्ता, इकबाल जी और
रविन्द्र अरोड़ा मौजूद रहे। कार्यक्रम के एंकर रामा मेहरा थे। जब स्क्रीन पर इसका मोशन पोस्टर दिखाया गया तो सभी ने सराहा।

पहलाज निहलानी ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यहां 14 वर्षीय यंगस्टर शम्स राठौड़ की वजह से आया हूँ जो मुम्बई 3 की बदनाम गलियों में रहा है लेकिन उसे ऐसी परवरिश मिली कि उस इलाके में रहते हुए भी उसने स्पोर्ट्स में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट उसने सोचा, इस विषय पर रिसर्च किया और रियलिस्टिक सिनेमा दर्शकों को देने जा रहा है। मेरी ओर से फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं हैं। मुझे इसका मोशन पोस्टर बहुत प्रभावी लगा और शम्स का भविष्य काफी अच्छा दिख रहा है, उसमें अपार संभावनाएं नज़र आ रही हैं।

फ़िल्म के निर्माता शाहबाज राठौड़ ने कहा कि यह फ़िल्म 1990 के दौर की है जब अंडरवर्ल्ड का राज था। उसी युग की सत्य घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म मुम्बई -3 उस वक्त की राजनीति और अंडरवर्ल्ड की सांठगांठ को दिखाएगी। दरअसल इस फ़िल्म में सामाजिक सन्देश भी है कि कैसे एक बदनाम इलाके में रहने वाला भी अपनी ज़िंदगी मे कुछ बड़ा कारनामा कर सकता है।

फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे शम्स राठौड़ ने कहा कि इस फ़िल्म की स्टोरी उनके पिता के आंखों देखे हालात के इर्दगिर्द घूमती है। जब लोगों ने ऐसा काम किया है तो उसे फ़िल्म में दिखाना तो गलत नहीं है। मैं इस सिनेमा में सच्चाई पेश कर रहा हूँ, संविधान में ऐसा नहीं लिखा कि सच्चाई को फिल्म के मन्ध्यम से नही दिखाया जा सकता।

फ़िल्म की डायरेक्टर प्रिया एस राठौड़ ने कहा कि सबसे पहले तो हम पहलाज निहलानी जी का दिल से शुक्रिया अदा करते हैं कि वह हमारी फ़िल्म की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए और शम्स को आशीर्वाद दिया। इस फ़िल्म के गाने तैयार कर लिए गए हैं और मुम्बई 3 की रियल लोकेशन्स पर इसकी शूटिंग होगी। जल्द ही बाकी स्टारकास्ट की घोषणा की जाएगी। फ़िल्म 4 भाषाओं में 2024 के अंतिम सप्ताह में हिंदी, तमिल, तेलुगू और मल्यालम में रिलीज की जाएगी।

पहलाज निहलानी ने शम्स राठौड़ की प्रशंसा की और कहा कि शम्स बहुत अच्छे क्रिकेटर भी हैं। उनका बैटिंग स्टाइल मुझे सचिन तेंदुलकर की याद दिलाता है।

फ़िल्म के लेखक हरीश पटेल ने कहा कि किसी ने भी अंडरवर्ल्ड और उस समय के पॉलिटिशियन के संबंधो के बारे में ज्यादा नहीं दिखाया है। हम इस फिल्म से लोगों तक वह सारी बाते पहुँचाना चाहते हैं। यह कहानी मुंबई ३ की बदनाम गलियों से निकले किरदारों के इर्दगिर्द घूमती है। फ़िल्म में शम्स राठौड़ एक क्रिकेटर का दमदार अभिनय कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button