Uncategorized

एचडीएफसी बैंक ने उत्तर प्रदेश में अपने नेटवर्क में 51 गोल्ड लोन डेस्क जोड़े, उत्तर प्रदेश के मा उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक जी ने किया उद्घाटन

एचडीएफसी बैंक ने उत्तर प्रदेश में अपने नेटवर्क में 51 गोल्ड लोन डेस्क जोड़े, उत्तर प्रदेश के मा .उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक जी ने किया उद्घाटन

• राज्य में बैंक के पास अब 170 गोल्ड लोन डेस्क हैं
• बैंक की योजना इस वित्तीय वर्ष के अंत तक राज्य में अपनी सभी शाखाओं में गोल्ड लोन डेस्क खोलने की है
लखनऊ, 16 जून, 2022: भारत के नंबर 1 निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज घोषणा की कि उसने उत्तर प्रदेश में अपने शाखा नेटवर्क में 51 गोल्ड लोन डेस्क जोड़े हैं। 51 नए गोल्ड लोन डेस्क के साथ, राज्य में 170 बैंक शाखाएं अब गोल्ड लोन की पेशकश कर सकेंगी।

बैंक राज्य में अपनी सभी शाखाओं को चालू वित्तीय वर्ष में गोल्ड लोन को संसाधित करने में सक्षम बनाने की दिशा में काम कर रहा है। यह सुविधा लोगों को कम से कम दस्तावेज़ीकरण और शुल्क में पारदर्शिता के साथ अपने बेकार पड़े सोने का अधिकतम लाभ उठाने की अनुमति देगी। गोल्ड लोन लचीले कार्यकाल और पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं – कार्यकाल 3 महीने से शुरू होकर 36 महीने तक।

गोल्ड लोन आवेदकों में वेतनभोगी और स्व-नियोजित दोनों श्रेणियों से लेकर विभिन्न खंड शामिल हैं। न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण के साथ छोटी अवधि के लिए त्वरित ऋण तलाशने वाले लोगों को इस सुविधा से लाभ होगा।
उत्पाद लाभ:
• त्वरित संवितरण, • न्यूनतम दस्तावेज, • फ्लेक्सी पुनर्भुगतान विकल्प, • प्रतिस्पर्धी ब्याज दर

शहर में आयोजित एक समारोह में, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों श्री अखिलेश कुमार रॉय, शाखा बैंकिंग प्रमुख – उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड और श्री अनिल खुगशाल, क्षेत्रीय ग्रामीण प्रधान की उपस्थिति में गोल्ड लोन डेस्क का उद्घाटन किया ।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम एचडीएफसी बैंक को धन्यवाद् और बधाई देते हैं कि बैंक लोगों की जरूरत को समझते हुए इतनी बड़ी योजना लाए जिसमे कि प्रोसेस करके मात्र 45 मिनट में जरूरतमंद को लोन मिल जायेगा और हमारी बहने साहूकारों के द्वारा किये जा रहे मानसिक उत्पीडन से भी निजात पाएंगी

”श्री अखिलेश कुमार रॉय, शाखा बैंकिंग प्रमुख – उत्तर प्रदेश, एचडीएफसी बैंक ने कहा “हम राज्य की बैंक शाखाओं में 51 गोल्ड लोन डेस्क शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। इसके अलावा, हम उत्तर प्रदेश में एचडीएफसी बैंक की सभी शाखाओं में गोल्ड लोन उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रहे हैं। इससे आम जनता को अपनी वित्तीय जरूरतों/अत्यावश्यकताओं को पूरा करने के लिए बेकार पड़े सोने के बदले ऋण लेने में मदद मिलेगी, “हम गोल्ड लोन की उच्च मांग देख रहे हैं और यह मांग अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राहकों से आ रही है, जो असंगठित साहूकारों और साहूकारों से दूर बैंकों जैसे संगठित क्षेत्र में स्थानांतरित हो रहे हैं। साहूकार और साहूकार न केवल अनियंत्रित हैं बल्कि उच्च ब्याज दर भी वसूलते हैं। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button