Uncategorized

एमजी हेक्टर में मिलेगा ऑल-न्यू 8 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन

एमजी हेक्टर में मिलेगा ऑल-न्यू 8 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन

रांची , 17 फरवरी 2021 : एमजी हेक्टर इंडिया ने ऑल-न्यू हेक्टर 2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लॉन्च किया है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की शुरुआत के साथ, एमजी अब अपने हेक्टर 2021 पेट्रोल इंजन लाइन-अप, यानी एमटी, हाइब्रिड एमटी, सीवीटी और डीसीटी के हिस्से के तौर पर 4 विकल्प प्रदान करता है।

सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन एमजी हेक्टर 2021 पांच-सीटर और हेक्टर प्लस छह-सीटर दोनों में उपलब्ध है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी वर्तमान डीसीटी विकल्प में जुड़ेगा।

सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन स्टॉप-गो ट्रैफ़िक के लिए अधिक उपयुक्त होने के साथ एक आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन क्विक गियर शिफ्ट के साथ एक आकर्षक ड्राइव प्रदान करता है जो आसान ओवरटेकिंग करने में सक्षम है।

एमजी हेक्टर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल अधिकारी, श्री गौरव गुप्ता ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ” अपनी अनूठी विशेषताओं के दम पर एक ब्रांड के रूप में एमजी ने खुद के लिए एक अलग विरासत बनाई है। एमजी हेक्टर 2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का परिचय हमारे ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाता और पूरा करता है। सीवीटी हमेशा खरीदारों के लिए एक लोकप्रिय ट्रांसमिशन रहा है जो एक आरामदायक ड्राइव की तलाश में हैं। हमें विश्वास है कि यह नया लॉन्च खरीदारों के साथ एक सही गठजोड़ बनाएगा और एमजी हेक्टर की लोकप्रियता को और बढ़ाएगा।

एमजी हेक्टर 2021 रेंज, इंडस्ट्री- फर्स्ट एमजी शील्ड के साथ एक आरामदायक स्वामित्व अनुभव प्रदान करता है। इसके तहत, एमजी आपको बेस्ट-इन-क्लास प्रदान करता है। यह पहली 5 आवधिक सेवाएं, 5-वर्ष तक असीमित किलोमीटर वारंटी और 5 वर्ष तक रोड साइड असिस्टेंस के साथ मुफ्त श्रम शुल्क प्रदान करता है। एमजी हेक्टर पेट्रोल के लिए 45 पैसे प्रति किमी और डीजल वेरिएंट के लिए 60 पैसे प्रति किमी के हिसाब से सबसे कम मेंटेनेंस कॉस्ट प्रदान करता है (जिसकी कीमत 100,000 केएमपी तक होती है)।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई एमजी हेक्टर 2021 हिंग्लिश कमांड्स, आईस्मार्ट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग और वेंटिलेटेड सीट्स जैसी सुविधाओं से भरी हुई है। इसकी उल्लेखनीय विशेषताओं में एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग, बोल्ड थर्मोप्रेस्ड फ्रंट क्रोम ग्रिल, 18-इंच ड्यूल-टोन एलॉय और डुअल-टोन इंटीरियर और एक्सटीरियर ऑप्शन जैसे विकल्प शामिल हैं।

एमजी हेक्टर भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी है जिसने कई उद्योग-प्रथम के साथ अपने खंड में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। उनमें से कुछ में एक इन-बिल्ट गाना ऐप शामिल है जिसमें एक प्रीमियम अकाउंट और 48वी माइल्ड-हाइब्रिड आर्किटेक्चर है। हेक्टर ने एमजी को भारत के अब तक 65 शहरों में 250+ ग्राहक टचप्वाइंट के साथ वांछित गति प्रदान की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button