Uncategorizedउत्तर प्रदेश

गुडईयर ने अपनी 120वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में आज मिड-पैसेंजर कार सेगमेंट के लिए एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 पेश करने की घोषणा की

रिपोर्ट आरिफ़ मुक़ीम

लखनऊ : गुडईयर ने अपनी 120वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में आज मिड-पैसेंजर कार सेगमेंट के लिए एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 पेश करने की घोषणा की। पहली बार 2015 में भारतीय बाजार में पेश एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 ने कार निर्माताओं और ग्राहकों का भरोसा जीत लिया है। एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 मौजूदा एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स का नया संस्करण है और इसका मकसद टायरों को अधिक सुरक्षित और अधिक टिकाऊ बनाना है। साथ ही, इससे ग्रिप परफाॅर्मेंस लाजवाब होगा। इससे गीली, फिसलन भरी सड़कों पर भी ब्रेक लगते ही वाहन खड़े हो जाएंगे। ड्राइवरों को पल में वाहन रुक जाने और सुरक्षित ड्राइव करने का भरोसा रहेगा। एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 लगने से ड्राइविंग अधिक आसान और आरामदेह होता है।
नई लांच पर पी. के. वालिया, वाइस-प्रेज़िडेंट (कंज्यूमर बिज़नेस) ने कहा, ‘‘हम टायर टेक्नोलाॅजी में सबसे आगे रहे हैं और हमेशा कुछ नया करने की चुनौती खुद को देते हैं। इसलिए हम बेहतर प्रोडक्ट तैयार करते हैं ताकि ग्राहकों के लिए ड्राइविंग हर लिहाज से बेहतर अनुभव हो। इस साल हम कम्पनी की 120वीं सालगिरह मना रहे हैं जो गुडईयर के लिए बड़ी उपलब्ध्धि है। बात चांद पर उतरने वाली पहली टायर की हो या भारत की पहली ट्यूबलेस टायर की गुडईयर हमेशा से टेक्नोलाॅजी के इनोवेशन मंे सबसे आगे रहा है और हम चाहते हैं कि अभूतपूर्व तकनीक और दमदार परफाॅर्मेंस वाली टायर डिज़ाइन और निर्माण करें। हमें विश्वास है कि एश्योरेंस ट्रिपलमैक्स 2 गीली फिसलन भरी सड़क पर भी तुरंत ब्रेक लगने और आराम से ड्राइव करने का नया अनुभव देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button