Uncategorized

दिल कनेक्शन में होगी दिल से जु़ड़ी हर रीयल बात द क्यू ने दो नए शो ‘दिल से कनेक्शन- शोइका के साथ’, ‘दिल से कनेक्शन -संभावी के साथ’् लॉन्च किए

दिल कनेक्शन में होगी दिल से जु़ड़ी हर रीयल बात
द क्यू ने दो नए शो ‘दिल से कनेक्शन- शोइका के साथ’, ‘दिल से कनेक्शन -संभावी के साथ’् लॉन्च किए

मल्टी-प्लेटफॉर्म के साथ भारत का सबसे यंगेस्ट हिन्दी इंटरटेनमेंट चैनल अपने प्रोगामिंग लाइन अप के साथ कुछ नया करने के लिए तैयार है जो ‘सबसे अलग और सबके लिए’ है। ‘दिल से कनेक्शन -शोइका के साथ’् शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, शोएब इब्राहिम होंगे। वहीं दूसरे शो ‘दिल से कनेक्शन -संभावी के साथ’ में संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी के साथ शो होगा।

दर्शक सेलिब्रेटी की जिंदगीं के अनुछुएं पहुलओं को जानने की कोशिश में रहते हैं। आखिर ये हस्तियां कैसे रहती हैं? क्या ये सेलेब्रिटी कपल भी हमारी तरह बहस करते हैं? क्या वे भी ब्रेक लेने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं। ‘द क्यू’ चैनल दिल से कनेक्शन -शोइका के साथ और दिल से कनेक्शन – संभावी के साथ दो सेलिब्रिटी रियल-लाइफ कपल्स को दिखाएगा। सोशल मीडिया पर लोकप्रिय सेलिब्रेटी की जिंदगीं के खास अनुभवों से यह शो रूबरू कराएंगे। इसमें दर्शकों को इन कपल्स की जीवन की एक झलक देखने को मिलेगी,जिसके बारे में जानने के लिए लोगों में उत्सुकता रहती है। दिल से कनेक्शन रुसंभावी के साथ सेलिब्रिटी जोड़ी संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी को दोनों के बीच की मीठी और खट्टी केमिस्ट्री इस शो में देखने को मिलेगी। दिल से कनेक्शन -शोइका के साथ दूसरी ओर दर्शकों को सेलिब्रिटी जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के जीवन की छोटी खुशियों के साथ दर्शकों को इनकी लाइफ को जानने का मौका भी मिलेगा। ये दोनों शो 18 अप्रैल को लॉन्च होंगे और सोमवार से शुक्रवार शाम सात बजे और शाम साढ़े सात बजे केवल द क्यू चैनल पर प्रसारित होंगे।
शो के लॉन्च पर खूबसूरत दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने कहा कि ‘‘ हमारा शो ‘दिल से कनेक्शन -शोइका के साथ’ एक रीयल लाइफ देखने को मिलेगी। हम कपल्स मेरे और शोएब के हर दिन की लाइफस्टाइल की झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी। यह पूरी तरह से अनफ़िल्टर्ड और वास्तविक है और हम शर्त लगा सकते हैं कि यह मनोरंजक होगा।’’ शोएब इब्राहिम कहते है कि दूसरों की तरह, हम भी घर पर एक साधारण जोड़े हैं, जिनके पास असहमति, झगड़े, मेकअप के बाद मेकअप और साथ में ढेर सारी मस्ती है। हम सबसे अच्छे दोस्त हैं, एक-दूसरे के जीवन में भागीदार हैं। हमने इस जीवन को अपने लिए बहुत प्यार और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है और हम दर्शकों को अपनी जिंदगीं के सफर पर ले जाना चाहते हैं। यह उन लोगों के लिए है जो हमें एक साथ देखना पसंद करते हैं, चाहे वह ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, हो सकता है कि वे हमें बेहतर तरीके से जान सकें।’’
संभावना सेठ, जो अपने पति के साथ शो में दिखाई देंगी। संभावना सेठ ने कहा कि टेलीविजन पर कई रियलिटी शो हैं, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ज्यादातर या तो स्क्रिप्टेड होते हैं या हर कोई पुरस्कार जीतने के लिए पागल हरकत कर रहा होता है। ‘दिल से कनेक्शन -संभावी के साथ’ एक रीयल शो है, मेरे और अविनाश के साथ हमारे रीयल लाइफ ही दर्शकों को देखने को मिलेगी। हम कैसे ऑफ-कैमरा हैं, हमारी रीयल लाइफ की केमिस्ट्री होगी लेकिन कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं होगा। हमारे जीवन में हर दिन कैसा दिखता है, इसका यह इस शो में देखने को मिलेगा। हम किसी भी अन्य कपल्स की तरह हैं, केवल एक चीज जो हमें और हमारे जीवन को अलग बनाती है, वह है हमें अपने दर्शकों और प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार और पहचान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button