Uncategorized

पावन धरती अयोध्या के लाल ने कई देशों के बाद दुबई में भी किया अपने देश का नाम ऊंचा

पावन धरती अयोध्या के लाल ने कई देशों के बाद दुबई में भी किया अपने देश का नाम ऊंचा

 

पुरुषोत्तम श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या जनपद के रुदौली में पैदा हुए एम क्यू सैयद की कंपनी एग्ज़िकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसने मैपल हाइट्स बिजनेस सेंटर दुबई के 51% शेयर हासिल कर लिए हैं।

यह अधिग्रहण व्यापार और उद्योग संघों, प्रदर्शनी आयोजकों और संयुक्त अरब अमीरात की प्रदर्शनी में हिस्सा लेने वाले प्रदर्शकों को एंड टू एंड व्यापार सेवा प्रदान करेगा।
आपको बता दे कि राजा दशरथ के बेटे पुरषोत्तम श्री राम की नेकिया,तहज़ीब तमीज़ ,संस्कार के साथ माँ बाप भाई बहन बीवी और हर रिश्तों के साथ दुनिया की हर मखलूक का सम्मान देकर ऐसी मोहब्बत पायी कि आज पूरी दुनिया मे लोगो के दिलो को आस्था का केंद्र बना रहा है,अयोध्या ज़िले के लोग भी इसी रास्ते पर चलते हुए पूरी दुनिया मे अपना सिक्का जमाये है,उसी में से एक है एम क्यू सैयद जो पूरी दुनिया मे अयोध्या और उत्तर प्रदेश का नाम ऊंचा किये है।
ईएमएस लिमिटेड की प्रमोटर और निदेशक पद्मा मिश्रा ने दुबई में अधिग्रहण समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद बताया, “यह अधिग्रहण हमारे लिए एक बड़ा अधिग्रहण है क्योंकि अब हम अपने ग्राहकों को यूएई में भी प्रदर्शनियों का आयोजन या प्रदर्शन करने के लिए 360 डिग्री सर्विस प्रदान करने में सक्षम होंगे।”

पंद्रह हजार वर्ग फुट में बना हुआ यह व्यापार केंद्र दुबई के व्यवसाई पुश्किन आग़ा के स्वामित्व में था जो दुबई की इवेंट हस्तियों में शामिल हैं, पुश्किन आग़ा वर्टेक्स इवेंट्स एलएलसी के प्रमोटर हैं जो जीसीसी में एक प्रमुख इवेंट और प्रदर्शनी कंपनी हैं।

मैपल हाईट्स बिज़नेस सेंटर में प्रीमियम फ़िट-आउट और आधुनिक सुविधाएं हैं जहां महीनों, दिनों या यहां तक ​​कि घंटों के लिए उपयोग के विकल्प मौजूद हैं।

ये व्यापार केंद्र न केवल सेवायुक्त कार्यालय और सह-कार्य स्थान प्रदान करता है बल्कि सचिवालय सेवाएं, बैठक कक्ष, आरएसवीपी सेवाएं और व्यापार मैचमेकिंग में शीर्ष स्तर की व्यावसायिक सेवाएं प्रदान करती है।

मैपल हाईट्स दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर से पैदल दूरी पर है जो हर साल ५०० से अधिक एक्सीबीशंस और १९ लाख से विज़िटर्स होस्ट करता है !

ईएमएस लिमिटेड के सीएमडी एम क्यू सैयद ने कहा, “एग्ज़िकॉन हमेशा प्रदर्शनी आयोजकों और प्रदर्शकों की हर ज़रूरत को पूरा करने पर ध्यान देता रहा है और एग्ज़ीबिशन की हर एक सेवा पर हमारी सक्रिय नज़र रही है !

कंपनी के निदेशक एवं मुख्य कार्यापालिक अधिकारी नितिन मिनोचा ने बताया “बिज़नेस टू बिज़नेस प्प्रदर्शनी का आयोजन करने वाले ऑर्गनाइज़र्स या यूएई प्रदर्शनियों में भाग लेने वाले बाहर देशों से दुबई जाने वाले ग्राहकों के लिए यह अधिग्रहण निश्चित रूप से बेहतरीन साबित होगा” !

एग्ज़िकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड, (एग्ज़िकॉन ग्रुप) भारत की पहली 360 डिग्री प्रदर्शनी कंपनी है जो सार्वजनिक हो गई है और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button