Uncategorized

स्‍मार्ट असिस्‍टरू बजाज आलियांज लाइफ ने क्रांतिकारी तकनीकी सेवा शुरू की

स्‍मार्ट असिस्‍टरू बजाज आलियांज लाइफ ने क्रांतिकारी तकनीकी सेवा शुरू की

ऽ अपने तरह की पहली को.ब्राउजिंग सेवा
ऽ कोविड के दौरान संपर्क को आसान बनाने में सक्षम

मुंबई 27 अगस्‍त 2020र भारत के अग्रणी प्राइवेट जीवन बीमाकर्ताओं में से एकए बजाज आलियांज लाइफ इंश्‍योरेंस ने बीमा उद्योग की अपने तरह की पहली अनूठी तकनीकी सेवा श्स्‍मार्ट असिस्‍टश् लॉन्‍च की। इस सेवा के जरिए ग्राहक एक सुरक्षित स्‍क्रीन शेयरिंग फीचर के जरिए कंपनी से संपर्क कर सकते हैं और अपनी खरीदारी के सफर से जुड़ी जरूरत पूरी करने के लिए कहीं भी रियल.टाइम सहायता प्राप्‍त कर सकते हैं। स्‍मार्ट असिस्‍ट को इस प्रकार से डिजाइन किया गया हैए ताकि ग्राहक वर्चुअल सहायता का आनंद लेते हुए और सोशल डिस्‍टेंसिंग के मानक का पालन करते हुए अपने प्रोडक्‍ट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्‍त कर सकें।

स्‍मार्ट असिस्‍ट को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है ताकि महामारी के चलते आमने.सामने की भेंट मुश्किल हो जाने के चलते ग्राहकों और विशेषकर पहली बार के डिजिटल उपयोगकर्ताओं को संपर्क करने हेतु सहायता मिल सके। यह सेवा कंपनी के सेल्‍स रिप्रजेंटेटिव्‍स द्वारा उपयोग किये जाने वाले एप्‍पए आईएनएस.टैब पर उपलब्‍ध है। बजाज आलियांज लाइफ के साथ अपने जीवन लक्ष्‍यों को हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ने वाले ग्राहकों को उनकी किसी भी तरह की सहायता के लिए उन्‍हें स्‍मार्ट असिस्‍टम का लिंक भेजा जाता है। स्‍मार्ट असिस्‍ट के जरिएए ग्राहक प्रोडक्‍ट ब्रॉश्‍योरए लाभ का विवरण देख सकते हैं और सीनियर एक्‍सपर्ट से संपर्क भी कर सकते हैं। ग्राहकों को बेहतर डिजिटल अनुभव प्रदान करने और कंपनी के साथ ग्राहक के संपर्क को और अधिक आनंदायक बनाने के लिए इस क्रांतिकारी सेवा को डिजाइन किया गया है।

बजाज आलियांज के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारीए तरुण चुघ ने लॉन्‍च के बारे में बताते हुए कहाए श्श्महामारी के बाद से कारोबारी परिदृश्‍य काफी बदल गया हैए और ग्राहकों की बदलती आवश्‍यकताओं का ख्‍याल रखना अत्‍यावश्‍यक है। हम व्‍यवसाय प्रक्रियाओं को कुशल बनाने पर जोर देते हैंए और स्‍मार्ट असिस्‍ट उस दिशा में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button