उत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

आतंकी हमले के विरोध में जिले भर में गम और गुस्से का माहौल इसी को लेकर आज किसान यूनियन का भी गुस्सा फूटा

जिला संवाददाता फतेह खान

अयोध्या:- जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के बाद जिले भर में गुस्से का माहौल है। शहीदों की शहादत पर लोग सरकार से कड़े कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। जिले भर के शिक्षण संस्थानों, समाजसेवियों, अधिवक्ताओं और विभिन्न दलों के लोगों ने कैंडिल मार्च निकालकर और शोक संवेदना प्रकट कर आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

जिले के रुदौली तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा सरैठा में प्रसिद्ध बाबा खाकी दास जी महराज की पावन कुटी पर भारतीय किसान यूनियन अंबावतागुट के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह की अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकाला गया जहां लोगों ने घटना के प्रति गहरा दुख प्रकट करते हुए पाकिस्तान और आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। तथा सभी ने फो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। एकत्र लोगों ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण बार बार इतनी बड़ी बड़ी आतंकी घटनाएं हो रही हैं।

सरकार को अब इस मसले पर ठोस रणनीति बनाने की आवश्यकता है। किसान यूनियन के पदाधिकारियों एवं ग्राम वासियों ने देश के वीर सपूतों की याद में वृक्षारोपण किया जहां सभी की आंखे नम थी। वहीं शिव प्रसाद तिवारी ने कहा हम सब आज के दिन इतना ज्यादा दुखी है कि अपना दुख व्यक्त नहीं कर सकते। बस ईश्वर से यही कामना करते हैं भगवान उनकी पवित्र आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करे। कुटी पर सारे लोगों ने मौजूद होकर पाकिस्तान मुर्दाबाद हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाये।

स्थान पर गद्दीधर राम भजन दास, आचार्य ब्रिज किशोर मिश्रा, हरीश चंद्र पांडे, अमरेश यादव “पप्पू”, शंकर बकस सिंह, राजू गुप्ता, अमरेंद्र प्रताप उर्फ रिशु, राजन सिंह, अमित सिंह, सुनील सिंह, भूपेंद्र सिंह, रिंकू सिंह, संतराम, मोहर्रम अली, दुर्गेश सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button