उत्तर प्रदेशलखनऊ

चेन्नई के निबव होम-लिफ्ट्स को अपने होम-लिफ्ट प्रोडक्ट्स के लिए मिले तीन इंटरनेशनल सर्टिफिकेशन

चेन्नई के निबव होम-लिफ्ट्स को अपने होम-लिफ्ट प्रोडक्ट्स के लिए मिले तीन इंटरनेशनल सर्टिफिकेशन

तीन सर्टिफिकेशन्स कंपनी की विश्वस्तरीय विकास यात्रा को मजबूत बनाएंगे
होम-लिफ्ट कैटेगरी में भारत की एकमात्र कंपनी जो विश्वस्तरीय बाज़ारों में सफलता हासिल कर रही है

लखनऊ, 28 नवम्बर, 2023: भारत के सबसे बड़े संगठित होम-लिफ्ट ब्राण्ड निबव होम-लिफ्ट्स, जिसकी 12 देशों में मौजूदगी है, ने तीन इंटरनेशनल सर्टिफिकेट हासिल किए हैं, जो विश्वस्तरीय बाज़ारों में कंपनी के विकास को गति प्रदान करेंगे। युरोपियन स्टैण्डर्ड्स का अनुपालन करने वाली कंपनी को अब कोनफोरमाईट युरोपीनी (लैटर ‘सीई’) सर्टिफिकेशन मिला है, जो न सिर्फ युरोपीय बाज़ारों में बल्कि दुनिया भर के बाज़ारों में इनकी सेल्स बढ़ाएगा।
इसके अलावा निबव होम लिफ्ट्स को ऑस्ट्रेलियन स्टैण्डर्ड्स सर्टिफिकेशन और अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स सर्टिफिकेशन भी मिला है। ये सर्टिफिकेशन सुरक्षित एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता के होम-लिफ्ट प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।
कंपनी की उपलब्धियों पर गर्व की अभिव्यक्ति करते हुए श्री विमल आर बाबु, सीईओ एवं संस्थापक, निबव होम लिफ्ट्स ने कहा,‘‘ये सर्टिफिकेशन दुनिया के आधुनिक होम-लिफ्ट प्रोडक्ट्स के उत्पादन में गुणवत्ता प्रबन्धन प्रणाली के लिए निबव होम लिफ्ट्स की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। इसके अलावा, इन इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड्स के साथ अनुपालन एवं सर्टिफिकेशन उपभोक्ताओं को किफ़ायती दामों पर उच्च गुणवत्ता के सुरक्षित होम लिफ्ट्स उपलब्ध कराने और पारदर्शिता बढ़ाने की कंपनी की प्रतिबद्धता को मजबूत बनाएगा।’’
चेन्नई में चार आधुनिक निर्माण सुविधाओं से 350 युनिट्स की मासिक उत्पादन क्षमता के साथ निबव होम लिफ्ट्स ने पिछले वित्तीय वर्ष 2022-23 में रु395.21 करोड़ का राजस्व हासिल किया है, और मौजूदा वित्तीय वर्ष में तकरीबन रु 600 करोड़ के राजस्व तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। सुरक्षा एवं उर्जा दक्षता को प्राथमिकता देते हुए निबव होम लिफ्ट्स सुरक्षा के सर्वोच्च मानकों का अनुपालन करता है और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षित एवं स्मूद अनुभव लेकर आता है। वर्तमान में निबव होम लिफ्ट्स इन-होम एलीवेटर प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज लेकर आता है जिसमें सीरीज़ 3, सीरीज़ 2 मैक्स, सीरीज़ 3 प्रो और सीरीज़ मैक्स प्रो शामिल हैं। तीन सर्टिफिकेशन्स की उपलब्धि के साथ ब्राण्ड इनोवेशन्स की दिशा में अपने प्रयासों को जारी रखेगा। ये सर्टिफिकेशन सबसे तेज़ी से विकसित होते लोकप्रिय इन-होम लिफ्ट ब्राण्ड के रूप में इनकी स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button