उत्तर प्रदेशलखनऊ

हंगामा ओरिजिनल्स और टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड ने भारत के पहले डिजिटल मेकअप रियलिटी शो ‘मेक मी अप’ की घोषणा की

हंगामा ओरिजिनल्स और टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड ने भारत के पहले डिजिटल मेकअप रियलिटी शो ‘मेक मी अप’ की घोषणा की

यह टैलेंट हंट उभरते हुए मेकअप कलाकारों को दिसंबर, 2021 से अपनी कला जीवंत करने और उसे दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर देगा

लखनऊ : हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले प्रमुख वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले ने आज भारत की पहली सूचीबद्ध ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड की सहभागिता में भारत के पहले डिजिटल मेकअप रियलिटी शो ‘मेक मी अप’ की घोषणा की है। 10 दिसंबर, 2021 से लाइव होने वाले अपनी तरह के इस अनोखे रियलिटी टैलेंट हंट के पीछे युवा मेकअप कलाकारों को अपना पैदाइशी हुनर, विशिष्टता और नवाचार दिखाने का एक दिलचस्प और भरोसेमंद मंच प्रदान करने का विचार मौजूद है। एक राष्ट्रव्यापी ऑडीशन के जरिए सोलह प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। पहले आठ एपिसोड में दो मेकअप आर्टिस्ट के बीच आमने-सामने का मुकाबला होगा। इन सभी आठ एपिसोड के विजेता एलिमिनेशन की ओर बढ़ेंगे और फिर उनमें से चार सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। आखिर में दो फाइनलिस्ट फिनाले राउंड में जाएंगे, जहां ‘मेक मी अप आर्टिस्ट ऑफ द ईयर’ की घोषणा की जाएगी। यह शो टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा निर्मित और करुण पुंछी द्वारा निर्देशित किया गया है।

मेक मी अप- ग्लैमर, ग्लिट्ज़ और ड्रामा- इन तमाम चीज़ों का वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है! यह उभरते हुए मेकअप कलाकारों और युवा ऑडियंस दोनों के काम की सीरीज है, जो ट्यूटोरियल के लिए मेकअप चैनलों से सम्मोहित रहते हैं। इस शो के जज ब्यूटी और फैशन इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने नाम हैं। शो की एक जज चांदनी सिंह मेकअप के क्षेत्र की बड़ी अनुभवी शख्सियत हैं और वह पूरे शो में लगातार नजर आएंगी। उनके साथ एपिसोड- विशेष के चैलेंज से संबंधित एक अतिथि जज भी मौजूद रहेगा। शो के सभी जजों की सोशल मीडिया पर बड़ी वफादार फॉलोइंग मौजूद है और वे अपनी विशेषज्ञता पेश करने के साथ-साथ प्रतिभागियों का मार्गदर्शन भी करेंगे। अतिथि जजों में अनु कौशिक, गुनीत विरदी, लीना भूषण, कृति डीएस, साहिल मल्होत्रा, गोमित चोपड़ा, इज़ा सेतिया, चांदनी गिरधर, प्रतीक सचदेवा, परम साहिब जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

डिजिटल रियलिटी स्पेस में पहली बार कदम रखने के बारे में हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कहा, “हंगामा में हम लगातार ऐसी दिलचस्प कहानियों की तलाश करते रहते हैं, जो अलग हों और दमदार थीम के इर्द-गिर्द बुनी गई हों। टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड के साथ जुड़कर हमें खुशी हो रही है, जिसके शो मेक मी अप ने तेजी से बढ़ रही ब्यूटी इंडस्ट्री को अधिकतम एक्सपोजर प्रदान किया है। नॉन-फिक्शन प्रोग्रामिंग के उभार के साथ स्क्रिप्टेड रियलिटी में हमारा प्रवेश हमारे विविधतापूर्ण और मजबूत कंटेंट कैटलॉग को फैलाने में मदद करेगा। यह एक ऐसा जॉनर है, जो अपने साथ गहरे जुड़ाव की भावना ले कर आता है, क्योंकि दर्शकों के सामने ऐसे प्रभावकारी लोग पेश किए जाते हैं, जिनसे वे जुड़ सकते हैं। यह लीनियर टेलीविजन पर पूरी तरह से फिट बैठता है, जहां रियलिटी टीवी को पसंद करने वाले कई नए दर्शक ट्यून इन करते हैं। जबकि मेक मी अप फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री को सुर्खियों में ला रहा है, हम विविधतापूर्ण बने रहना और ऐसे कंटेंट को क्यूरेट करना जारी रखेंगे, जो ऑडियंस के सामने ढेर सारी अनूठी कहानियाँ पेश करता है।”

हंगामा ओरिजिनल्स के साथ जुड़ने को लेकर आगे टिप्पणी करते हुए मेक मी अप की संस्थापक एवं टचवुड एंटरटेनमेंट लिमिटेड की क्रिएटिव डायरेक्टर कनिका बबलानी ने कहा, “टचवुड एंटरटेनमेंट अब तक के सबसे पहले डिजिटल मेकअप रियलिटी शो मेक मी अप के लिए हंगामा के साथ सहभागिता करने को लेकर उत्साहित है। मेक मी अप के साथ हम अपने दर्शकों के लिए कुछ ऐसा पेश करने जा रहे हैं, जो युनीक और इक्सक्लूसिव है। ब्यूटी इंडस्ट्री विविधताओं से भरी हुई है और हर जॉनर के उभरते हुए मेकअप कलाकारों को पहचान दिलाना हमारा विजन है। यह शो सभी सौंदर्य सेवा प्रदाताओं के मुकाबले स्टीरियोटाइप को तोड़ देगा और कलाकारों को अपनी प्रतिभा एवं कौशल दिखाने का मौका देगा।”

मेक मी अप स्ट्रीम करने के लिए अब हंगामा प्ले पर उपलब्ध है। इसके अलावा हंगामा प्ले के माध्यम से स्ट्रीम करने के लिए यह एमएक्स प्लेयर, वी मूवीज एंड टीवी, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, टाटा स्काई बिंज, टाटा स्काई बिंज+, डिशएसएमआरटी स्टिक, डी2एच स्ट्रीम, डिशएसएमआरटी हब, एसआईटीआई प्लेटॉप तथा मेघबेला ब्रॉडबैंड, एलायंस ब्रॉडबैंड, एसीटी फाइबरनेट और नेटप्लस जैसे आईएसपी और टीसीएल, वनप्लस टीवी, एलजी, सोनी ब्राविया, सीवीटीई, तोशिबा, क्लाउडवॉकर जैसे स्मार्ट टीवी पर भी उपलब्ध है। बाद में यह फ्लिपकार्ट वीडियो पर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा हंगामा का शाओमी के साथ हुआ गठबंधन हंगामा प्ले के माध्यम से उपभोक्ताओं को एमआई टीवी पर यह शो देखने में सक्षम बनाएगा।

सारे खूबसूरत लोग देखते रहें!

ट्रेलर यहां देखें –http://surl.li/axpex

शो यहां देखें –http://surl.li/axpfc

About Hungama Play:
Owned by Hungama Digital Media Entertainment Pvt. Ltd., Hungama Play is amongst the premier video on demand apps in the country. Featuring an extensive library of long-form and short-form content, Hungama Play provides an enriching entertainment experience to all users.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button