उत्तर प्रदेशलखनऊ

‘जनहित में जारी’ के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंची अभिनेत्री नुसरत भरूचा और अभिनेता अनुद सिंह ढाका

‘जनहित में जारी’ के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंची अभिनेत्री नुसरत भरूचा और अभिनेता अनुद सिंह ढाका

लखनऊ, 18 जून 2022। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा और अभिनेता अनुद सिंह ढाका अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लखनऊ में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में शिरकत की। जहां उन्होंने 10 जून को रिलीज हुई अपनी आने वाली फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर मीडिया से चर्चा की।

अभिनेत्री नुसरत भरूचा और अभिनेता अनुद सिंह ढाका ने प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों से शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मजेदार बातें और फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में भी चर्चा की, जिसे देश के हर एक कोने तक पहुँचाने की जरूरत है। वहीं उन्होंने कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों का विकास तेजी से हो रहा है। आज का समय ऐसा है कि सभी फिल्मों की शूटिंग यूपी और खासकर लखनऊ में होती है। राज्य सरकार भी निर्माताओं को फिल्मों के प्रचार में पूरी मदद करती है। इससे न केवल फिल्म जगत बल्कि फिल्मों में कार्य करने को लेकर इच्छुक युवाओं को भी एक प्लेटफॉर्म मिलेगा। बता दें कि नुसरत भरूचा इससे पहले अपनी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी के प्रमोशन के लिए भी लखनऊ आ चुकी हैं।

फिल्म ‘जनहित में जारी’ एक युवती की कहानी है, जो एक योद्धा है और भारत के मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर में कंडोम बेचने का चुनौतीपूर्ण काम करती है। फिल्म सामाजिक वर्जनाओं के बीच उनके सामने आने वाली कठिनाइयों को सामने लाती है, जिसके जरिये यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि वह अपने परिवार और पूरे शहर के प्रतिरोध को कैसे संभालती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button