उत्तर प्रदेशलखनऊ

पीवीआर आइनॉक्स ने खाद्य सेवाओं की क़ीमतों का बदला स्वरूप

पीवीआर आइनॉक्स ने खाद्य सेवाओं की क़ीमतों का बदला स्वरूप

– दर्शकों की मांग को पहचानते हुए, पीवीआर आइनॉक्स ने फूड एंड बेवरेज (एफएंडबी) पर नए ऑफर्स की घोषणा की
– उपभोक्ता 99 रुपये से शुरू होने वाले आकर्षक कॉम्बो पैक, जिसमें बेवरेज एवं स्‍नैक्‍स शामिल हैं, का लुत्फ वीकडेज पर सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उठा सकते हैं
– वीकेंड ऑफर्स में अनलिमिटेड पॉपकॉर्न रिफिल के साथ आकर्षक दाम पर फैमिली मील कॉम्बो के ऑफर शामिल हैं

लखनऊ, भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने दर्शकों की नब्ज को पहचानते हुए और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए, फूड और बेवरेज (एफएंडबी) पर आकर्षक ऑफर्स दिए हैं। इस ऑफर का लाभ देश भर में पीवीआर आइनॉक्स के सिनेमाहॉलों में उठाया जा सकता है। घोषणा का उद्देश्य दर्शकों के सिनेमा का मजा लेने के अनुभव को और बेहतरीन बनाना है। आज से शुरू हो रहे इस ऑफर के साथ, फिल्म देखने वाले दर्शक हॉट डॉग्स से लेकर बर्गर्स, पॉपकॉर्न और सैंडविचेज और तरह-तरह के सॉफ्ट ड्रिंक्स का मजा सिर्फ 99 रुपये से सोमवार से गुरुवार 9 बजे सुबह से शाम 6 बजे तक ले सकते हैं। फिल्म देखने के शौकीन लोग, जो वीकेंड में फिल्म देखने की योजना बनाते हैं, अब बॉटमलेस पॉपकॉर्न ले सकते हैं, जिसमें वह अनिलिमिटेड टब रिफिल करा सकते हैं। इसके साथ ही आकर्षक दाम पर फैमिली मील कॉम्बो भी ले सकते हैं। इससे उनका एफएंडबी का खर्च 40 फीसदी तक कम हो जाएगा।

पीवीआर आइनॉक्स लिमिटेड के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर श्री संजीव कुमार बिजली ने कहा, “दर्शकों की जरूरत का ख्याल रखकर ही सिनेमा चेन को बेहतर ढंग से चलाया जा सकता है। हमारी सभी कोशिशें अपने दर्शकों की हर जरूरत को पूरा करने की होती है। फिल्म देखने के लिए पीवीआर आइनॉक्स आने वाले दर्शकों को हम फिल्म देखने का बेमिसाल अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं। अपने फूड एंड बेवरेज का दाम निर्धारित करने की रणनीति पर हमने सक्रिय रूप से दर्शकों के विचारों को सुना। इसके बाद हमने एफएंडबी प्रॉडक्ट्स के काफी किफायती दाम रखे हैं, जो फिल्म देखने के शौकीन लोगों को पसंद आएंगे। इससे उनकी महंगे प्रॉडक्ट्स खरीदने संबंधी चिंताएं भी दूर होंगी।”

उन्होंने कहा, “हमारे विलय ने हमें दुनिया के टॉप सिनेमा में जगह दिलाई है। यह हमें एक बड़ा कैनवास प्रदान करता है। इससे हमें देश भर के दर्शकों की जरूरत को पूरा करने की इजाजत मिलेगी और हम दर्शकों को बेहतरीन ऑफर दे सकेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे सुधारे गए पैकेज वीकडेज में छोटे ग्रुप में सिनेमा देखने जाने वालों को आकर्षित करेंगे। इसके अलावा यह पैकेज वीकेंड में बड़े ग्रुप और परिवार के साथ फिल्म देखने जाने वालों को भी पसंद आएगा। इससे उनकी जरूरतें पूरी होंगी। हमारा प्रयास है कि हमारे दर्शक न केवल हमारे एफ एंड बी में दिए बेस्ट ऑफर का मजा उठाएं, जिसमें लोकप्रिय सिनेमा स्नैक्स शामिल हैं, बल्कि हमारे कुशल और प्रशिक्षित शेफ की ओर से बनाए गए मजेदार व्यंजनों का भी स्वाद चखें। हम अपने मेहमानों के लिए नय़ा ऑफर पेश कर काफी उत्साहित हैं, जो निश्चित रूप से नई परंपरा कायम करेगा। हम आश्वस्त हैं कि इससे दर्शकों के साथ हमारा संबंध और मंजबूत होगा। अगली कुछ तिमाही तक फूड और बेवरेज के हमारे ये ऑफर काफी असाधारण और उल्लेखनीय हैं। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे नए तरीके से सजाए-संवारे गए एफएंडबी के दर्शकों के फिल्म देखने के उत्साह को और बढ़ा देंगे।”

इस साल रिलीज होने वाली तरह-तरह की फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा देंगी। इस साल रिलीज होने वाली कुछ हॉलीवुड फिल्मों में मिशन इम्‍पॉसिबल 7: डेड रेकनिंग पार्ट 1, बार्बी, ओपेनहेमेर, द मार्वल्स, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून और द हंगर गेम्स : द बैलाड ऑफ सॉन्गबर्ड्स एंड स्नैक्स शामिल हैं। इस साल हमें कुछ बड़ी बॉलीवुड फिल्में भी देखने को मिलेंगी, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, डंकी, सैम बहादुर, एनिमल, ओएमजी 2, टाइगर 3 और ड्रीमगर्ल 2 शामिल हैं। इसके अलावा कई दक्षिण भारतीय फिल्मों की भी दर्शकों को उत्सुकता से इंतजार है, जिसमें पुष्पा 2, इंडियन 2, सालार और जेलर शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button