उत्तर प्रदेशलखनऊ

लग्रों इंडिया ने पेश किया ‘ऑल्ज़ी’: भारत की मल्टीटास्किंग जनरेशन के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विच समाधान

लग्रों इंडिया ने पेश किया ‘ऑल्ज़ी’: भारत की मल्टीटास्किंग जनरेशन के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विच समाधान

भारत भर के 85 शहरों के लिए मल्टीसिटी रिटेल एक्टिवेशन की योजना बनाई गई है

लखनऊ, 10 अगस्त: इलेक्ट्रिकल और डिजिटल बिल्डिंग इंफ्रास्ट्रक्चर में ग्लोबल लीडर, लग्रों इंडियाने ‘ऑल्ज़ी’ को पेश किया है। यह भारत की सर्वोत्तम स्विच रेंज है, जिसमें आकर्षक रंग, अच्छा डिज़ाइन और बड़े पैमाने पर वर्ग के लिए अद्वितीय गुणवत्ता प्रदान की गई है। आकर्षक पूर्ण रूप से सही डिजाइन होने के साथ अद्वितीय गुणवत्ता का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण पेश करते हुए, ऑल्ज़ी बड़े पैमाने पर बाजार के लिए बदलते परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
अपने क्षितिज का विस्तार करने की दिशा में एक साहसिक कदम उठाते हुए, लग्रों इंडिया देश भर के 85 शहरों में आकर्षक रिटेल गतिविधियों का एक्टिवेशन करते हुए एक महत्वाकांक्षी यात्रा शुरू कर रहा है। यह रणनीतिक कदम बड़े पैमाने पर दर्शकों और बढ़ते भारतीय मध्यम वर्ग के बीच ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक्टिवेशन रणनीतिक रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों पर केंद्रित है, जो एक बेजोड़ रिटेल अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जो रिटेल पैराडाइम को नया आकार प्रदान करने का वादा करता है।
जोश से भरे शहर लखनऊ से शुरुआत करते हुए, ब्रांड रिटेल विक्रेताओं और इलेक्ट्रीशियनों से सीधे जुड़कर अपनी अखिल भारतीय गतिविधि शुरू कर रहा है। प्रारंभिक चरण में लखनऊ, कानपुर, आगरा, बरेली और वाराणसी सहित उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों को शामिल किया गया है, इस गतिशील पहल को भारत के दक्षिण, मध्य, उत्तर, पश्चिम और पूर्वी क्षेत्रों तक विस्तारित करने की योजना बनाई गई है।
पूरे देश में बढ़ते हुए, ऑलज़ी रिटेल एक्टिवेशन दक्षिण के 16 शहरों, मध्य क्षेत्र के 10 शहरों, उत्तर के 16 शहरों, पश्चिम के 24 शहरों और पूर्व के 16 शहरों से जुड़ेगा। इस व्यापक यात्रा का उद्देश्य विविध भारतीय आबादी के बीच ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत करना है।
राष्ट्र की जरुरत को देखते हुए, अल्ज़ी का संचार अभियान मल्टीटास्किंग की भावना का उत्सव मनाता है, जो भारत के विभिन्न क्षेत्रों में गहराई तक फैला हुआ है। हैशटैग #ऑलराउंडरस्विच को अपनाते हुए, यह अभियान भारतीयों की अदम्य मल्टीटास्किंग भावना को सम्मान प्रदान करता है।

ऑल्ज़ी को एक सहज स्विच रेंज प्रदान करके भारत के मल्टीटास्कर्स के जीवन को सरल बनाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जो बड़े पैमाने पर उपयोगकर्ता के अनुभवों को बढ़ाता है। इसकी एक असाधारण विशेषता रिमोट-कंट्रोल यूनिट है, जो उपयोगकर्ताओं को अपनी जगह से ही चार लाइटों और एक पंखे को आसानी से नियंत्रण करने में सक्षम बनाती है। यह अद्वितीय सुविधा चार स्विचों और एक फैन रेगुलेटर के माध्यम से संभव हुई है जो अल्ज़ी स्विच में सहजता से एकीकृत की गई है।
आवाज़ वाले स्विच ऑपरेशन के दिन अब खत्म। ऑल्ज़ी के अल्ट्रा-सॉफ्ट-टच रॉकर्स स्विच से जुड़े पारंपरिक तेज़ क्लिक को खत्म करके एक शांत वातावरण की गारंटी देते हैं। 100,000 बार परिचालनों के लिए कड़ाई से इसका परीक्षण किया गया है, ये कम शोर वाले स्विच आरओएचएस-प्रमाणित हैं, जो लंबी अवधि के लिए निरंतर प्रदर्शन को सुनिश्चित करते हैं। इस रेंज में फैन रेगुलेटर आईएसआई मार्क के साथ आते हैं, जो उनकी अटूट सुरक्षा का प्रमाण है। इसके अलावा, यूएसबी चार्जिंग समाधान बीआईएस द्वारा सीआरएस प्रमाणीकरण के साथ प्रदान किए जाते हैं, जबकि सॉकेट पर एकीकृत सुरक्षा शटर शॉक के खिलाफ सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करते हैं।
मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के निदेशक मंडल, श्री समीर सक्सेना ने भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने में लग्रों इंडिया की कुशलता पर जोर देते हुए कहा, “लीग्रैंड इंडिया के पास भारतीय घरों को रोशन करने की एक समृद्ध विरासत है। हमारे व्यापक अनुभव और वैश्विक विशेषज्ञता के साथ, हमें विश्वास है कि आधुनिक, सरलीकृत और मल्टीटास्किंग समाधान चाहने वाले समझदार उपभोक्ता ऑल्ज़ी को अपनी आदर्श पसंद क रूप में पाएंगे। जैसे-जैसे भारतीय बाज़ार में डिस्पोजेबल आय और एक्सपोज़र में वृद्धि हुई है, इसकी माँग बढ़ी हैं। लग्रों का लक्ष्य इन उभरती हुई जरूरतों को पूरा करना है, इसके साथ ही बाजार के भविष्य को देखने और स्थायी उपभोक्ता संबंध बनाने के लिए उत्साहित है।”
इस रणनीतिक पहल पर बोलते हुए , डिजिटल बिजनेस और इमर्जिंग चैनल के ब्रांड प्रमुख, श्री लक्ष्मण तारी ने कहा, “बड़े पैमाने पर भारतीय बाजार के साथ एक मजबूत संबंध बनाने के लिए, लग्रों टियर 2 और 3 शहरों पर केंद्रित कई मीडिया प्लेटफार्मों में निवेश कर रहा है। भारतीय मध्यम वर्ग हमारे व्यवसाय का भविष्य है, और हम हर संभव तरीके से उनके साथ जुड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
अपनी प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में, लग्रों इंडिया की ऑलज़ी रेंज भारत में 25 वर्षों से अधिक की उपस्थिति को दर्शाती है, जो वैश्विक विशेषज्ञता के साथ हर उत्पाद में अद्वितीय विश्वास और गुणवत्ता को सुनिश्चित करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button