उत्तर प्रदेशलखनऊ

अभिनय का गुण व्यक्ति मे जन्मजात होता है : शिल्पा चौधरी, वेब सीरीज “द क्रिस क्रॉस डील” में शिल्पा चौधरी पुलिस की वर्दी में आएंगी नजर

अभिनय का गुण व्यक्ति मे जन्मजात होता है : शिल्पा चौधरी

वेब सीरीज “द क्रिस क्रॉस डील” में शिल्पा चौधरी पुलिस की वर्दी में आएंगी नजर

लखनऊ, 23 अगस्त 2021। कई विज्ञापन फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी ऎक्ट्रेस शिल्पा चौधरी अब एक सब इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आने वाली हैं। वह जल्द आने वाले एक सस्पेन्स थ्रिलर वेब सीरीज “द क्रिस क्रॉस डील” में पुलिस वाली की भूमिका कर रही हैं। इस बात की जानकारी शिल्पा चौधरी ने वेब सीरीज के प्रोमोशन पर राजधानी में पत्रकारों को दी।

शिल्पा चौधरी ने बताया कि यह काफी चैलेंजिंग रोल है, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट किया है। लेडी सिंघम का रोल करना उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है, मगर उन्होंने इसके लिए काफी तैयारी की। चाहे पुलिस वाली की बॉडी लैंग्वेज हो, या फिर संवाद की अदायगी हो, उन्होने हर एक पहलू पर काफी मेहनत की है ताकि यह किरदार रियल लगे।

कंगना राणावत से प्रेरित बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाने वाली शिल्पा चौधरी खुद को चैलेंजिंग रोल के लिए हमेशा तैयार रखती हैं। वह मानती हैं जिस कैरेक्टर में चैलेंज न हो उसे करने में क्या मजा।
शिल्पा चौधरी नागपुर की हैं। उन्होंने ढेर सारे प्रिंट शूट और कैटलॉग शूट किए हैं और मॉडल के रूप में अपनी एक पहचान बनाई है। थियेटर बैक ग्राउंड रखने वाली शिल्पा चौधरी का मानना है कि अभिनय का गुण व्यक्ति मे जन्मजात होता है।
उन्होने बताया कि नेक्स सिनेमा प्रस्तुत व पब्लिश मीडिया फ़िल्म के बैनर तले बनी वेब सीरीज के निर्माता अभिषेक बर्मन, शबनम परवीन और अखिलेश सिंह है। यह वेब सीरीज ओटीटी VIS पर रिलीज होगी। इसमें उनके अलावा समीक्षा भटनागर, अभिलाष चौधरी, शशांक मिश्रा, कोमल सोनी,इत्यादि जैसे कलाकार हैं। इसके लेखक और निर्देशक अतुल गुप्ता एवं डीओपी पप्पू के.शेट्टी हैं। यह एक सस्पेन्स थ्रिलर सीरीज है जिसमें रौंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button