उत्तर प्रदेश

बाइकों की भिडन्त में दो की मौत

मुजफ्फरनगर।(आरएनएस ) जनपद के तितावी थाना क्षेत्र के गांव बुढीना कलॉ में बीती रात दो बाईकों के बीच हुई जबरदस्त भिडंत में एक युवती सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के गांव बुढीना कलॉ निवासी शैलेन्द्र पुत्र रतन सिंह बीती रात अपने गांव की ही रीना पुत्री भूरा तथा उसकी बहन मीना को लेकर धौलरा बस अड्डे पर कांवड देखने के लिए गया था।
देर रात करीब ११ बजे जब वह कांवड देखकर वापस लौट रहे थे तो उनकी बाईक सामने से आ रही अरुण पुत्र महिपाल की बाईक से जा भिडी, जो कि कावड देखने जा रहे थे। दुर्घटना के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां शैलेन्द्र तथा रीना की मृत्यु हो गई, जबकि मीना व अरुण घायल हो गये।
.देर रात सडक हादसे मे युवती सहित दो की मौत की खबर से पुलिस मे हडकम्प मच गया। सूचना मिलते ही तुरन्त मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतको के परिजनो को इस हादसे से अवगत कराया तथा बुरी तरह घायल दो अन्य लोगो को एम्बूलैन्स की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
वहीं दूसरी और जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनो को मिला तो घर मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व ग्रामीण तुरन्त ही मौके पर पहंुंचे। पुलिस ने परिजनो तथा ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद हादसे से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button