उत्तर प्रदेशलखनऊ

शिपरॉकेट ‘शिपरॉकेट शिविर 2023’ के लिए तैयारः एक सम्मेलन जो ई-कॉमर्स के भविष्य को देगा नया आयाम

शिपरॉकेट ‘शिपरॉकेट शिविर 2023’ के लिए तैयारः एक सम्मेलन जो ई-कॉमर्स के भविष्य को देगा नया आयाम

• शिपरॉकेट शिविर 2023 इनोवेशन्स को बढ़ावा देकर डिजिटल कारोबारों एवं एमएसएमई को ऐसे टूल्स एवं रूझान उपलब्ध कराएगा, जि नके माध्यम सेवेअपनेभावी वि कास की योजनाएंबनाकर इन्हें अंजाम दे सकेंगे

लखनऊ,भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स इनेबलमेन्ट प्लेटफॉर्म शिपरॉकेट ने आज अपने प्रमुख
कार्यक्रम शिपरॉकेट शिविर 2023 की घोषणा की, यह एक दिवसीय व्यापक सम्मेलन ई-कॉमर्स सेक्टर के दिग्गजों को एक ही मंच पर लेकर आएगा, जो भारत में डिजिटल कॉमर्स के रूपान्तरण एवं इससे जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करेंगे। देश भर के एमएसएमई के लिए ‘उन्नति का साथी’ के रूप में काम करते हुए उन्हें सशक्त बनाने के दृष्टिकोण के साथ शिपरॉकेट इस सम्मेलन का आयोजन कर रहा है। इस आयोजन में देश के अग्रणी उद्यमी, आत्मनिर्भर भारत के दूर दृष्टा, नए दौर के व्यवसायी एवं भावी सेवा प्रदाता एक ही मंच पर इकट्ठा होंगे।

भारत में डिजिटल कॉमर्स की तीव्र प्रगति के चलतेई-कॉमर्स कारोबारों एवं एमएसएमई के सशक्तीकरण के लिए आधुनिक समाधानों की मांग बढ़ी है, जो उन्हें चुनौतियों से निपटने, विकास के अवसरों को पहचानने में मदद कर सकें, जिन्हें अपना कर वे तेज़ी से विकसित होते डिजिटल माहौल में स्थायी सफलता के पथ पर अग्रसर हो सकें।
‘Nurturing eCommerce Businesses of the Future (ई-कॉमर्स के भविष्य को बढ़ावा देना)’ विषय
पर आधारित शिपरॉकेट शिविर 2023 इनोवेशन्स के लिए उत्प्रेरक की भूमि का निभाएगा, डिजिटल कारोबारों को ऐसे उपकरण एवं रूझान उपलब्ध कराएगा, जिनके माध्यम वे भावी विकास की योजनाएं बनाकर इन्हें अंजाम दे सकेंगे। यह सम्मेलन खासतौर पर भारत के विविध मार्केट प्लेसेज़ को एकजुट करने के दृष्टिकोण को बढ़ावा देगा तथा डिजिटल कॉमर्स की पहुंच बढ़ाकर देश में ई-कॉमर्स कारोबारों को सशक्त बनाने में योगदान देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button