Latest Newsउत्तर प्रदेश

सेनेटाइजर का छिड़काव कराने में जुटे प्रधान कृष्ण मुरारी

सेनेटाइजर का छिड़काव कराने में जुटे प्रधान कृष्ण मुरारी

रिपोर्ट:-विमलेश कुमार उपाध्याय


रामनगर बाराबंकी:-रामनगर ब्लॉक के निजामपुर गांव को सेनेटराइज्ड करवाने के लिए प्रधान कृष्ण मुरारी ने मशीन से सेनेटाइजजर का गली गली छिड़काव करवाया।
बीडीओ कमलेश कुमार के निर्देशन में एडीओ पंचायत आखिलेश दुबे द्वारा गांवों को सेनेटराइज्ड करवाने का काम किया जा रहा है।इसी क्रम में एडीओ द्वारा उपलब्ध कराए गए सेनेटाइजर को निर्धारित मात्रा में पानी मिलवाकर प्रधान ने अपनी देख रेख में निजामपुर ग्राम पंचायत गांव की गली,नाली,सड़क पर सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया ताकि गांव में कोई किसी प्रकार का विषाणु न रह पाए ।

इसी क्रम में बड़नपुर के प्रधान पति राकेश वर्मा व अमरेश शुक्ल ने पूरे गांव को टैंकर वाली बड़ी मशीन से सेनेटराइज्ड करवाया। अमोली कीरतपुर में विवेक सिंह ने दवा व सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया। प्रधान गोपालपुर आलोक सिंह ने भी पूरे गांव को सेनेटराइज्ड करवाया।अशोकपुर चाचू सराय में प्रधान सुनील कुमार,शेखपुर अलीपुर में प्रधान सिराज अहमद,गनेशपुर में दीपू अवस्थी,सिसौड़ा मरण राजेश कुमार ने भी सेनेटाइजर का मशीन से छिड़काव करवाया।

एडीओ ने बताया कि क्रमानुसार क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायतों को सेनेटराइज्ड किया जा रहा है। गांव में मास्क के वितरण की भी तैयारी चल रही है।धीरे-धीरे गांव में मास्क व सेनेटाइजर पहुंचाया जाएगा। सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए गांव में सतर्कता के सभी उपाय किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button