Latest Newsदुनिया

लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली रमजान में बाटेंगे 10 मिलियन भोजन पैकेट

लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली रमजान में बाटेंगे 10 मिलियन भोजन पैकेट


लुलु ग्रुप के चेयरमेन युसुफ अली ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए यूएई का सबसे बड़ा यूएई का सबसे बड़ा शुरू किया है। जिसमे वह ’10 मिलियन भोजन पैकेट’ बाटेंगे।

शुक्रवार को, रमजान का पहले दिन, लुलु इंटरनेशनल ग्रुप, यूनियन कॉप, और हुसैन सजवानी-डैमैक फाउंडेशन ने कोविड-19 कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को 125,000 भोजन के पैकेट प्रदान करें। भारतीय व्यापारी, लुलु इंटरनेशनल ग्रुप के चेयरमैन, यूसुफ अली एमए, ने संयुक्त अरब अमीरात में फैलने से प्रभावित समुदायों को 125,000 भोजन के पैकेट प्रदान करने के लिए Dh1 मिलियन का दान किया।

यूसुफ अली ने कहा कि छोटे उपाय सबसे सरल इशारा है जो हम ऐसे समय में जरूरतमंदों का समर्थन करने के लिए कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “यूएई और यूएई के लोगों में बुद्धिमान नेतृत्व द्वारा शुरू की गई ये सम्मानजनक पहल इस तथ्य पर उल्लेखनीय योगदान दे रही है कि हम दुनिया में मानवता और धर्मार्थ कार्यों की राजधानी में रहते हैं।”

भियान महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के प्रधान मंत्री के नेतृत्व में शुरू किया गया था। यूनियन कॉप ने जरूरतमंद लोगों को 125,000 भोजन उपलब्ध कराने के लिए Dh1 मिलियन के दान की भी घोषणा की। यूनियन कोऑपरेटिव के कार्यकारी अध्यक्ष खालिद हमैद बिन थेबान ने कहा कि ’10 मिलियन भोजन ‘अभियान के समान सामाजिक कार्यक्रमों और पहल का समर्थन करता है, जो हाइपरमार्केट श्रृंखला पूरे साल चलती है।

इससे पहले युसुफ अली ने भारत में प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान दिया है। इस बात की जानकारी उन्होने खुद दी है।  उन्होने अपने ट्वीट में कहा, “मैंने #COVID V 19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में सभी राहत कार्यों का समर्थन करने के लिए #PMCaresFund में विनम्रता से INR 25 करोड़ का योगदान दिया है।

 

 

साभार वॉइस ऑफ मुस्लिम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button
%d bloggers like this: