Uncategorized

अमेजन ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 की घोषणा

अमेजन ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 की घोषणा

द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) 4 अक्टूेबर से होगा शुरू, प्राइम मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सरसे, 75000 से अधिक लोकल दुकानें होंगी शामिल
#अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल #खुशियों के डिब्बेक
लखनऊ, 24 सितंबर, 2021: Amazon.in का फेस्टिव इवेंट, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) 2021 इस बार 4 अक्टूमबर, 2021 से शुरू होगा। लघु मध्य म उद्यमों (एसएमबी) को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, अमेजन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक लोकल दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्पाैदों के अद्वितीय चयन की पेशकश करती हैं। जीआईएफ 2021 विभिन्न अन्यभ कार्यक्रमों जैसे अमेजन लॉन्चेपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर के तहत अमेजन विक्रेताओं के उत्पाजदों के साथ ही साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स को प्रदर्शित किया जाएगा।
अमेजन इंडिया द्वारा वित्तसपोषित और नील्सोन द्वारा आयोजित हाल ही में किए गए एक अध्यएयन के मुताबिक, Amazon.in पर विक्रेता इस फेस्टिव सीजन के लिए आशावादी हैं और सर्वे में शामिल 98 प्रतिशत विक्रेताओं का कहना है कि टेक्नोरलॉजी को अपनाने और ई-कॉमर्स ने उनके व्याशपार को सकारात्म्क रूप से प्रभावित किया है। सर्वे में शामिल 78 प्रतिशत से अधिक अमेजन विक्रेताओं ने नए ग्राहकों तक पहुंचने, 71 प्रतिशत ने अपनी बिक्री में वृद्धि होने और 71 प्रतिशत ने अपने व्यजवसाय में सुधार का उल्लेहख फेस्टिव सीजन से उनकी शीर्ष अपेक्षाओं के रूप में किया है।

द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सैमसंग, वनप्लवस, शाओमी, सोनी, एप्प्ल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लिवाइस, बीबा, एलेन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टार, प्रेस्टीफज, यूरेका फोर्ब्स्, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्स1, लक्मेस, मेबलिन, फॉरेस्ट इसेंशियल्सड, द बॉडी शॉप, वाउ, नीविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हगीज, पेडीग्री, सोनी पीएस5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सकबॉक्स , हैसब्रो, फनस्कूंल, फिलिप्से, वेगा और अन्य‍ के 1000 से अधिक नए प्रोडक्टम लॉन्चो शामिल होंगे।

इस घोषणा पर बोलते हुए मनीष तिवारी, वाइस प्रेसिडेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, “इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्थाोनीय दुकानों और लघु एवं मध्य म विक्रेताओं की दृढ़ता का जश्नम है। हम उनकी भावना से अभिभूत हैं और विशेषकर महामारी के कारण उत्प न्नय हालिया चुनौती को देखते हुए उनके साथ भागीदारी करने एवं उनकी वृद्धि में मदद करने के लिए मिले अवसर से हम खुश हैं। हम अपने ग्राहकों को व्याोपक चयन, मूल्यन एवं सुविधा, उनके #खुशियों के डिब्बेअ की फास्ट। डिलीवरी सुनिश्चि त करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button