Uncategorized

एलजी ने एसी की 2022 की श्रृंखला पर आकर्षक आॅफरों के साथ ‘एलजी न्यू एयर फेस्ट’ लाॅन्च किया

एलजी ने एसी की 2022 की श्रृंखला पर आकर्षक आॅफरों के साथ ‘एलजी न्यू एयर फेस्ट’ लाॅन्च किया

वाराणसी , 7 दिसंबर, 2021ः भारत के अग्रणी कंज़्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड, एलजी इलेक्ट्राॅनिक्स ने ‘एलजी न्यू एयर फेस्ट’ की घोषणा की है, जिसमें एयर कंडीशनर प्रिबुक करने वाले उपभोक्ताओं को आकर्षक डील्स व निश्चित उपहार दिए जाएंगे। उपभोक्ताओं को निशुल्क अपग्रेड और अन्य एक्सक्लुसिव डील्स व फायदे मिल सकेंगे। इसके अलावा, उपभोक्ता लकी ड्राॅ में हिस्सा ले सकेंगे और उन्हें एलजी सीलिंग फैन जीतने का मौका भी मिलेगा। ग्राहकों को ये आॅफर 15 नवंबर, 2021 से 31 दिसंबर, 2021 के बीच की गई बुकिंग्स पर मिलेंगे और वो उन्हें 1 जनवरी, 2022 से 31 जनवरी, 2022 के बीच कभी भी रिडीम कर सकेंगे।

एलजी न्यू एयरफेस्ट में अपने एसी प्रिबुक करने वाले उपभोक्ताओं को निशुल्क अपग्रेडेड उत्पाद के साथ 3000 रु. मूल्य के बेनेफिट्स भी मिलेंगे। ये आॅफर सभी बीएन एवं बीडब्लू सीरीज़ के एयर-कंडीशनर्स पर लागू हैं, जिनके तहत ‘बीएन’ सीरीज, जो स्टैंडर्ड माॅडल हैं, उनकी सभी बुकिंग ‘बीडब्लू’ सीरीज़ में अपग्रेड की जा सकेंगी, जिसमें कोई भी अतिरिक्त शुल्क दिए बिना एलजी थिनक्यू (वाई फाई इनेबल्ड), 4 वे स्विंग एवं एंटी एलर्जी फिल्टर की अतिरिक्त विशेषताएं हैं। साथ ही उपभोक्ता 6999 रु. (प्लस टैक्स) के काफी घटे हुए मूल्य पर 4 सालों के लिए वार्षिक मेंटेनेंस पैकेज (एएमसी) भी ले सकेंगे। इस अभियान के तहत, एलजी प्रतिदिन लकी ड्राॅ करेगा, जिसमें पाँच भाग्यशाली विजेताओं को 16,990 रु. मूल्य का एलजी सीलिंग फैन मिलेगा। यह लकी ड्राॅ आॅफर तमिलनाडु राज्य में लागू नहीं है।

इस अभियान के बारे में, कुलभूषण भारद्वाज- बिज़नेस हेड, रेज़िडेंशियल एयर कंडीशनर्स, एलजी इलेक्ट्राॅनिक्स इंडिया ने कहा, ‘‘हमने उपभोक्ताओं के बीच अपने घरों को लेटेस्ट टेक्नाॅलाॅजी से अपग्रेड करने की बढ़ती मांग दर्ज की है। इस मांग को पूरा करने के लिए हम अपना लेटेस्ट अभियान लेकर आए हैं, जो उपभोक्ताओं को बहुत ही किफायती मूल्य में अपना पसंदीदा एलजी एसी खरीदने में समर्थ बनाएगा। हमारी विस्तृत श्रृंखला अपने उपभोक्ताओं के लिए उपयोगी टेक्नाॅलाॅजी समाधान बनाने की हमारी सतत प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता अपने जीवन को समृद्ध बनाने और अपग्रेड करने के लिए एलजी उत्पादों के साथ मिलने वाली विश्वसनीयता और गुणवत्ता को पसंद करेंगे।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button