उत्तर प्रदेशलखनऊ

अब एलजी के स्टोर ऑन व्हील्स के साथ अपने घर पर एलजी के विश्वस्तरीय कॉन्सेप्ट के अनुभव का आनंद उठाएं

 

अब एलजी के स्टोर ऑन व्हील्स के साथ अपने घर पर एलजी के विश्वस्तरीय कॉन्सेप्ट के अनुभव का आनंद उठाएं

लखनऊ 09 सितम्बर 2020 भारत की प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एलजी वैन स्टोर ऑन व्हील्स् को लॉन्च किया है। इसके अंतर्गत कोविड.19 महामारी के बीच अपने ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के खरीदारी अनुभव मुहैया कराया जाएगा। यह लॉन्च लखनऊ में एलजी इलेक्ट्रानिक्स के क्षेत्रीय कार्यालय में सीनियर रीजनल मार्केटिंग मैनेजर शिखर रंजन द्वारा किया गया। ब्रांड की इस पहल से उपभोक्ता विश्व स्तरीय एलजी उत्पादों को अपने घर पर ही खरीद सकते हैं।

 

वैन को एलजी शोरूम की तरह डिजाइन किया गया है और आज से ये वैन्स साहू एजेन्सीज, सीतापुर रोड, रायबरेली रोड, इन्दिरा नगर और आशियाना के शोरूम पर मौजूद होंगी और ग्राहकों को एक आरामदायक एवं सुरक्षित खरीदारी अनुभव मिलेगा। मौजूदा हालात में हर कोई अपने घर में ही रहना चाहता है और उसे बाहर जाकर किसी उपकरण की खरीदारी करना काफी कठिन लग रहा हैए ऐसे में एलजी वैन में उपभोक्ताओं की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं। वैन को दिन में तीन बार सैनिटाइज किया जाएगा और इसमें मौजूद सभी लोगों की मेडिकल जांच की जाएगी और वे सुरक्षात्मक किट पहने होंगे। टीम के सदस्य वैन में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को डिजिटल थर्मोमीटर से स्कैन करेंगे। वैन में हरेक के लिए सैनिटाइजर और उचित दूरी पर खड़े होने के लिए चिन्ह उपलब्ध होंगे। इसके अलावा एलजी माइक्रोवेव पर लाइव कुकिंग की जाएगी और लोग हेल्थ एक्सपर्ट से कुकिंग टिप्स ले सकेंगे।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए रीजनल मार्केटिंग मैनेजर शिखर रंजन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स में हमारे लिए ग्राहकों की सहूलियत और सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं। हम लगातार विकसित हो रहे हैं और हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है। एलजी वैन लाने के पीछे हमारा आइडिया ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ही सारी सुविधायें प्रदान करना है। वर्तमान परिदृश्य में हमने सभी सुरक्षा उपाय किये हैं और कई सावधानियां बरती हैं। वैन्स का उचित सैनिटाइजेशन किया जाता है सदस्यों की मेडिकल जांच की जाती है और वैन में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्कैनिंग की जाती है।

एलजी चुनिंदा घरेलू उपकरण पर 50,000 रुपए का कोविड इंश्योरेंस भी मुहैया करायी जाएगी और हर बुकिंग के साथ मुफ्त में सैनिटाइजर और फेस मास्क की पर्सनल प्रोटेक्शन किट भी दी जाएगी। उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए एलजी के इंजीनियर सर्विस चेकअप भी मुहैया कराएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button