उत्तर प्रदेशलखनऊ

अमेज़न मिनीटीवी अमेज़न के शॉपिंग ऐप पर डाइस मीडिया की कमिंग ऑफ एज कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘क्रश्ड’ का मुफ्त में प्रीमियर करेगा

अमेज़न मिनीटीवी अमेज़न के शॉपिंग ऐप पर डाइस मीडिया की कमिंग ऑफ एज कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘क्रश्ड’ का मुफ्त में प्रीमियर करेगा

डाइस मीडिया (पॉकेट एसेस) द्वारा रचा गया यह हाई-स्कूल कॉमेडी-ड्रामा पहली बार प्यार का अनुभव करने वाले दो साइडकिक्स की कहानी है

क्रश्ड का प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर अमेज़न के शॉपिंग ऐप पर 12 जनवरी से शुरू होगा

मिनीटीवी अमेज़न के मोबाइल शॉपिंग ऐप के भीतर एक निःशुल्क, मोबाइल वीडियो एंटरटेनमेंट सर्विस है – इसके लिए किसी भी प्रकार के सब्स्क्रिप्शन की जरूरत नहीं है!

लखनऊ : अमेज़न मिनीटीवी ने कमिंग ऑफ एज कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘क्रश्ड’ का प्रीमियर करने की घोषणा की है, जो 12 जनवरी से अमेज़न के शॉपिंग ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध होगी। यह सीरीज पॉकेट एसेस के लॉन्ग फॉर्म प्रीमियम स्टोरीटेलिंग चैनल- डाइस मीडिया की सहभागिता में बनाई गई है।
हिंदी के गढ़ लखनऊ में सेट की गई छह-एपिसोड वाली इस सीरीज में रुद्राक्ष जायसवाल, आध्या आनंद, उर्वी सिंह, नमन जैन, अर्जुन देसवाल और अनुप्रिया कैरोली सहित कई प्रतिभाशाली एक्टर मौजूद हैं। हीना डिसूजा और मंदार कुरुंडकर द्वारा निर्देशित तथा अविनाश सिंह, विजय एन वर्मा, निषाद जवेरी, आयुष गौर द्वारा लिखित ‘क्रश्ड’ दो साइडकिक्स के जटिल लेकिन दिलचस्प हाई स्कूल रोमांस की कहानी है, जो अपने पहले-पहले प्यार के अहसास से पैदा हुए भ्रम और असुरक्षा से होकर गुजरती है।
“हम पॉकेट एसेस के साथ हुई अपनी सहभागिता को लेकर उत्साहित हैं, जो युवाओं के दिलों को छू लेने वाली अपनी एंटरटेनिंग कहानियों के लिए मशहूर हैं। हम हमेशा अंडरडॉग्स का साथ देते हैं और क्रश्ड एक ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी है जो मुख्य किरदारों के बारे में नहीं है, बल्कि उनके दो जिगरी दोस्तों की दास्तान है। यह कहानी हाई स्कूल वाले दिनों की पुरानी यादों को ताजा कराएगी। हम अमेज़न मिनीटीवी पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”- कहना है अमेज़न एडवरटाइजिंग के हेड श्री गिरीश प्रभु का।
“क्रश्ड के जरिए डाइस डीएनए के प्रति खरा उतरते हुए टियर 2 सिटी हाई स्कूल में घटित एक आकर्षक टीन एज लव स्टोरी सुनाकर अपेक्षाओं से आगे निकलना हमारा उद्देश्य है। पहला-पहला प्यार हमेशा खास होता है और हमें पूरा भरोसा है कि इस शो के किरदारों एवं कहानी के साथ ऑडियंस पूरी तरह से जुड़ जाएगी। अमेज़न मिनीटीवी हमारे रचनात्मक दृष्टिकोण के लिए बेहद सहायक सिद्ध हुई है और इस सेवा पर हम क्रश्ड की आगामी रिलीज के लिए उत्सुक है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button