उत्तर प्रदेशलखनऊ

हॉलिडे इन लखनऊ एयरपोर्ट में हुई वीवा लाउंज और बार की लॉन्चिंग

हॉलिडे इन लखनऊ एयरपोर्ट में हुई वीवा लाउंज और बार की लॉन्चिंग

लखनऊ, 22 जुलाई, 2023: हाल ही में लखनऊ एयरपोर्ट के पास शुरू हुए आईएचजी होटल्स एंड रिजॉर्ट्स के हॉलिडे इन लखनऊ एयरपोर्ट ने शुक्रवार को अपना बहुप्रतीक्षित विवा लाउंज और बार के लॉन्च की घोषणा की है। इसका मकसद नवाबों के शहर में नाइटलाइफ़ को और अधिक रोमांचक बनाना है। अद्वितीय आंतरिक साज-सज्जा, विशेष प्रकाश व्यवस्था, उत्कृष्ट ध्वनि प्रणाली और उत्कृष्ट सेवा के साथ विवा लाउंज और बार का एक ही लक्ष्य है – यहां आने वाले मेहमानों को स्टाइलिश तरीके से हर पल का आनंद प्रदान करना।

अपनी शामों के लिए प्रसिद्ध और नवाबी शान के लिए मशहूर लखनऊ शहर की शानदार पृष्ठभूमि में स्थित, विवा लाउंज और बार शहर के जीवंत सामाजिक जीवन को बदलने और लखनऊ के ग्लैमरस लोगों के लिए पहली पसंद बनने के लिए तैयार है। इसका आधुनिक और ट्रेंडी मॉकटेल काउंटर स्टाइलिश लाइटिंग से सुसज्जित है, जो मेहमानों के लिए अपनी शाम का आनंद लेने के लिए एक आरामदायक माहौल बनाता है।

विवा लाउंज एंड बार अद्वितीय टेलरमेड कॉकटेल, एक व्यापक अंतरराष्ट्रीय वाइन-बाय-ग्लास मेनू और मेहमानों के विविध स्वादों को पूरा करने वाले दुनिया भर के स्वादिष्ट भोजन की एक श्रृंखला के साथ शहर के जीवंत सामाजिक दृश्य को फिर से परिभाषित कर रहा है। विशिष्ट ड्रिंक्स मेनू के अलावा, यहां मेहमानों के लिए स्वाद के अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रशिक्षित प्रतिभाशाली शेफ्स की एक टीम भी मौजूद है। मेहमानों को असाधारण क्लासिक और पसंदीदा थाई, कॉन्टिनेंटल, चीनी व्यंजन निश्चित रूप से यादगार अनुभव देंगे।

विवा लाउंज और बार में लाइव म्यूजिक सेशंस स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक्स मेनू के साथ एक बेजोड़ मेल बनाते हैं, जो मेहमानों के लिए सोशलाइजिंग के लिए एक शानदार माहौल पेश करते हैं।

प्रीमियम लाउंज में मनोरंजन की श्रृंखला हर रात एक रोमांचक अनुभव सुनिश्चित करती है, जिसमें स्थानीय कलाकारों से लेकर प्रसिद्ध कलाकारों जैसी संगीत प्रतिभाएं शामिल हैं।

लखनऊ में विवा लाउंज और बार की यादगार शुरुआत के लिए, मैनेजमेंट ने शहर के कुछ सबसे प्रभावशाली और गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया। यहां इन मेहमानों को बेहतरीन सर्विस के साथ स्वादिष्ट भोजन और पेय का आनंद लेने का अवसर मिला।

हॉलिडे इन लखनऊ एयरपोर्ट के फूड एंड बेवरेजेज मैनेजर राहुल चौहान ने बताया, ” नए लाउंज और बार की शुरूआत शाम के दौरान शहर की संस्कृति के बारे में दिलचस्पी और उत्साह को बढ़ाएगी। यहां के शानदार फूड एंड ड्रिंक्स मेन्यू के साथ मेहमान निस्संदेह अधिक आनंददायक अनुभव की इच्छा करेंगे। बार मेहमानों को लखनऊ शहर की नवाबी विरासत, आधुनिक वास्तुकला और प्रसिद्ध आतिथ्य परंपराओं की कभी न भूलने वाली यादें संजोने का अवसर देगा। “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button