Latest Newsमनोरंजन

दीपू सिंह और खुशी कक्कड़ का “बाबू साहब लईका पसन्द बा ” गाना हुआ रिलीज

सिंगर व एक्टर दीपू सिंह और दीप श्री म्यूज़िक का नया गाना“बाबू साहब लईका पसन्द बा” ने भोजपुरी इंडस्ट्री के संगीत की दुनिया में एक अलग माहौल बना दिया है। यह गाना “बाबू साहब लईका पसन्द बा” रिलीज़ होते वायरल हो रहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दीपू सिंह का इंट्री रंगदारी करते हुए दिख रहा है। उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक रंगदारी वाले दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। गाने की मेकिंग काफी जबरदस्त है और गाना बजते ही झूमने को मजबूर कर देने वाला है। इसलिए यह काफी वायरल हो रहा है।

सिंगर दीपू सिंह ने अपने गाने को लेकर कहा कि“बाबू साहब लईका पसन्द बा”ऐसा गाना है, जो संगीत प्रेमी दर्शकों काफी पसंद आयेगा। और अर्केस्टा में यह गाना खूब बजेगा । उन्होंने कहा कि दीप श्री म्यूजिक से हमेशा शानदार गाना आयेगा , जो तमाम संगीत प्रेमियों को पसंद आयेगा । और इस गाने को लोगों माध्यम काफी देखा जा रहा है और इस लिए वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि “बाबू साहब लईका पसन्द बा “की गीतकार सत्या सावरकर संगीतकार मुलायम यादव हैं। सिंगर दीपू सिंह और ख़ुशी कक्कड़ ने इस गाना को गाया है इसके म्यूजिक वीडियो में दीपू सिंह खुद नजर आए हैं और उनके साथ में डांस का जलवा रिया गोस्वामी नजर आ रही है और इस गाने के वीडियो निर्देशक हेमराज वर्मा ने किया हैं ,डिजिटल हेड अमरेंद्र कुमार है। प्रोडक्शन मैनेजर प्रेम प्रकाश सिंह है । प्रचारक अरविंद मौर्य

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button