Uncategorized

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने लखनऊ में अपने पहले बैंकिंग सेवा केंद्र का शुभारंभ किया

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने लखनऊ में अपने पहले बैंकिंग सेवा केंद्र का शुभारंभ किया

उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति को मज़बूत बनाया

राजधानी में छोटे व्यवसायों और कारीगरों तक अपनी पहुँच बनाई

लखनऊ, 26 अगस्त 2019 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अपने पैर जमाते हुए एक नई शाखा की शुरुआत की है। रणनीतिक रूप से गोमती नगर क्षेत्र में स्थित यह शाखा बैंक के ग्राहकों की संख्या में वृद्धि में मदद करेगी और लखनऊ में अपनी व्यापक उपस्थिति बनाने में भी सहायक साबित होगी। नोएडा के बाद उत्तर प्रदेश में यह फिनकेयर का दूसरा बैंकिंग सेवा केंद्र होगा।

शुरू होने के 2 वर्षों के भीतर ही इस बैंक ने उत्तर भारत के कई राज्योंए जैसे दिल्ली राजस्थान हरियाणा छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर लिया है।

इस शुभारंभ के अवसर पर श्री राजीव यादव.फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा श्लखनऊ औद्योगिक गतिविधियों और अभिनवता का केंद्र होने के साथ शासन शिक्षा वाणिज्य वित्त फार्मास्यूटिकल्स और प्रौद्योगिकी का एक महत्वपूर्ण केंद्र है। जीडीपी के मामले में देश के चोटी के शहरों में से एक होने के नाते हम एक ऐसे बहुत महत्वपूर्ण समय पर बाज़ार में प्रवेश करके बहुत खुश हैं जब हर क्षेत्र में बहुत अधिक विकास हो रहा है।

इस शुरुआत के साथए हमारा बैंक उत्तर प्रदेश के हर कोने में डिजिटल बैंकिंग सेवाओं को को पहुँचाने के लिएए अपने लक्षित खंड में अपनी सेवाओं की संपूर्ण श्रृंखला प्रदान करने और उनके वित्तीय कल्याण में सकारात्मक बदलाव के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर फिर एक बार बल दिया है। फिनकेयर एसएफबी का उद्देश्य छोटे पैमाने पर उद्यमियों और असंगठित क्षेत्रों में बैंकिंग सेवायें प्रदान करना है। बैंक का ध्यान शहर में बैंक की सेवाओं से वंचित और अपर्याप्त सेवा प्राप्त करने वाले लोगों के लिए सुलभए सस्ती बैंकिंग सेवायें प्रदान करने पर है।ष्

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक की लखनऊ शाखा बचत और चालू खातोंए आकर्षक ब्याज दरों पर सावधि जमा के साथ ऋण.उत्पादों जैसे सोने या संपत्ति के बदले ऋण प्राप्तिए किफायती आवास ऋणए दुपहिया वाहनों के लिए ऋण जैसे सभी उत्पादों की पेशकश करेगी। यह बैंक अपने ग्राहकों के लिए एकीकृत भुगतान इंटरफेस ;यूपीआईद्ध सक्षम लेनदेन सेवायें भी प्रदान करता है।

वरिष्ठ नागरिकों के लिए फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक सावधि जमा पर 9ण्5ः तक की ब्याज दर की पेशकश करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button