उत्तर प्रदेशलखनऊ

वी ने अपने उपभोक्ताओं को एक्सक्लुज़िव प्रीमियम कंटेंट से लाभान्वित करने के लिए वूट सलेक्ट के साथ की सामरिक साझेदारी

वी ने अपने उपभोक्ताओं को एक्सक्लुज़िव प्रीमियम कंटेंट से लाभान्वित करने के लिए वूट सलेक्ट के साथ की सामरिक साझेदारी
वी के उपयोगकर्ता अब वूट सलेक्ट की कंटेंट लाइब्रेरी का लाभ उठा सकेंगे जिसमें इंटरनेशनल कंटेंट, ओरिजिनल्स, मुवीज़, नेटवर्क शो और 54 लीनियर चैनल्स शामिल हैं

लखनऊ, 28 जनवरी, 2021ः देश भर में अपने उपभोक्ताओं को मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने वायाकोम18 की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन उन्मुख वीडियो आॅन डिमांड स्ट्रीमिंग सर्विस, वूट सलेक्ट के साथ सामरिक साझेदारी का ऐलान किया है।

 

इसके तहत यह अपने डिजिटल प्लेटफाॅर्म-वी मुवीज़ एवं टीवी ऐप पर प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध कराएगा। भारत में डिजिटल प्रणाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य के साथ की गई इस साझेदारी के तहत वोडाफोन आइडिया के उपभोक्ता अब वूट सलेक्ट के उत्कृष्ट कंटेंट का लाभ उठा सकेंगे और अपने स्मार्टफोन पर व्युइंग का शानदान अनुभव पा सकेंगे।
डिजिटल प्लेटफाॅर्म-वी मुवीज़ एवं टीवी ऐप पर मौजूदा कंटेंट पेशकश को सशक्त बनाने के लिए यह साझेदारी उपभोक्ताओं को वूट सलेक्ट की ओर से एक्सक्लुज़िव कंटेंट का एक्सेस देगी, जिसमें बेहद सफल ओरिजिनत मिनी सीरीज़ द गोन गेम, हाई आॅक्टेन एस्पियोनेज सीरीज़ क्रैकडाउन और अन्य बहु-प्रशंसित सीरीज़ जैसे असुर, इललिगल और द रैकर केस आदि शामिल हैं। वी के उपभोक्ता अब कलर्स और एमटीवी के प्रीमियम हिंदी शोज़ जैसे बिग बाॅस सीज़न 14, रोडीज़ सीज़न 18 और स्प्लिट्सविला एवं खतरों के खिलाड़ी का लुत्फ़ उठा सकते हैं।
वी के उपभोक्ता कई अन्य एंटरटेनमेन्ट शोज़ जैसे शार्क टैंक, टाॅप गियर, द आॅफिस, टिन स्टार, नैनसी ड्रू, पिंक काॅलर क्राइम आदि का आनंद भी ले सकेंगे। निरंतर कंटेंट एडीशन के साथ उनपभोक्ता कंटेंट की रोचक लाइब्रेरी का लुत्फ़ उठा सकते हैं और 24/7 मनोंरजन का आनंद ले सकते हैं। वूट सलेक्ट, अपने शानदार कंटेंट के साथ भारत के दर्शकों को विविध अनुीाव प्रदान करता है।
इसके अलावा उपभोक्ता डेली सोप जैसे नागिन 5, नमक इश्क का, शक्ति, बैरिस्टर बाबू, राजा रानी ची गा जोड़ी, छोटी सरदारनी, जीव ज़ाला येदा पीसा और कन्नडार्थी का आनंद भी ले सकते हैं।
इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर, वी ने कहा, ‘‘वूट सलेक्ट के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, इसके माध्यम से हम अपने उपभोक्ताओं को अनूठे कंटेंट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे। पिछले कुछ महीनों में डिजिटल कंटेंट की मांग तेज़ी से बढ़ी है, उपभोक्ता ओटीटी प्लेटफाॅम्र्स पर कंटेंट और मनोरंजन का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं। वी एक ऐसा ब्राण्ड है जो बदलते दौर के साथ उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। वूट सलेक्ट के साथ यह साझेदारी उपभोक्ताओं को आधुनिक एवं सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। वूट सलेक्ट लाइब्रेरी वर्तमान में एक्सक्लुज़िव रूप से वी पर उपलब्ध है और हमें खुशी है कि हम अपने उपभेाक्तओं के लिए कंटेंट की व्यापक रेंज लेकर आए हैं।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button